Fbd news : फ़र्रुख़ाबाद ( farrukhabad ) के DM संजय कुमार सिंह (Sanjay kumar singh ) और ASP अशोक कुमार मीणा (Sp ashok kumar meena ) ने बुधवार को फ़र्रुख़ाबाद के सभी धर्मगुरुओं के साथ मीटिंग का आयोजन किया इसमें के माध्यम से उन्होंने सभी धर्मगुरुओं से अपील की कि लाउडस्पीकर की आवाज़ धार्मिक स्थल से बाहर न जाएं ये शासन का आदेश है । साथ ही बिना अनुमति के किसी भी प्रकार का धार्मिक जुलूस ना निकाला जाए और जो लोग धार्मिक हिंसा भड़काने का काम करेंगे उनके ख़िलाफ़ प्रशासन सख़्ती के साथ निपटेगा ।

Farrukhabad News,farrukhabad news jni,Jni news farrukhabad,Jni news farrukhabad today,Jni news,J n i news farrukhabad,farrukhabad jni news,Fbd news,fbdnews ,fbd news today

मुख्यमंत्री ने जारी किये निर्देश

Fbd news : आपको बता दें कि रामनवमी और हनुमान जयंती पर कई जगह है धार्मिक हिंसा भड़कने की घटनाएँ सामने आयी थी जिसको लेकर उत्तर प्रदेश सरकार ने अलर्ट जारी किया है कि अगर उत्तर प्रदेश में ऐसी कोई घटना होती है तो बर्दाश्त नहीं की जाएगी । उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सभी जिलाधिकारियों को नोटिस जारी करते हुए निर्देश दिया है कि किसी भी ज़िले में लाउडस्पीकर धार्मिक स्थल के बाहर ना बताया जाए और न ही आवाज़ धार्मिक स्थल के बाहर जानी चाहिए साथ ही बिना अनुमति के जुलूस निकालने की इजाज़त नहीं है । ऐसा करने वालों को इसके परिणाम भुगतने पड़ेंगे ।

धार्मिक हिंसा भड़काने वालों के ख़िलाफ़ होगी कार्रवाई

Fbd news : इसी को लेकर फ़र्रुख़ाबाद(farrukhabad) के जिलाधिकारी संजय कुमार सिंह ( sanjay kumar singh )ने इस मीटिंग का आयोजन किया था जिसमें धर्मगुरूओं के साथ साथ सभी सम्मानित नागरिकों को भी बुलाकर साफ़ निर्देश दिए गए हैं कि बिना इजाज़त के धार्मिक जुलूस व परंपरागत कार्यक्रम के अलावा कोई कार्यक्रम न किया जाए । इसके अलावा जो भी जुलूस निकाला जाएगा उसकी वीडियोग्राफी होगी अगर कोई व्यक्ति या समूह हिंसा में लिप्त पाया जाएगा तो उसके ख़िलाफ़ सख़्त कार्रवाई की जाएगी ।

Farrukhabad News,farrukhabad news jni,Jni news farrukhabad,Jni news farrukhabad today,Jni news,J n i news farrukhabad,farrukhabad jni news,Fbd news,fbdnews ,fbd news today

Ashutosh Mishra

News Activist , Political commentator and software engineer