Today delhi news in hindi:यूपी चुनाव में बीजेपी की जीत के बाद सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी प्रमुख ओमप्रकाश राजभर ने दिल्ली में गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की ऐसा माना जा रहा है कि सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी प्रमुख ओमप्रकाश राजभर फिर से बीजेपी एनडीए का हिस्सा बन सकते हैं लेकिन अभी सुहेलदेव पार्टी प्रवक्ता पीयूष मिश्रा ने इन चर्चाओं पर विराम लगा दिया है।

Today delhi news in hindi:सूत्रों का कहना है कि सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर भाजपा के शीर्ष नेतृत्व के संपर्क में अगर सहमति बनी तो जल्द ही ओमप्रकाश राजभर बीजेपी के साथ नजर आ सकते हैं।

Today delhi news in hindi:ओमप्रकाश राजभर नेट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वह समाजवादी पार्टी के साथ थे और उसी के साथ रहेंगे बीजेपी के साथ जाने वाली सभी खबरें झूठी हैं और उन्होंने कहा कि उन्होंने किसी बीजेपी के नेता से मुलाकात नहीं की है। और इसके अलावा सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के प्रवक्ता पियूष मिश्रा ने इन खबरों को खारिज कर दिया है तथा एक ट्वीट किया है।

Today delhi news in hindi:आपको बता दें कि 2017 में उत्तर प्रदेश में हुए विधानसभा चुनाव में ओमप्रकाश राजभर की पार्टी ने बीजेपी गठबंधन के साथ मिलकर चुनाव लड़ा था। लेकिन बीच में ही राजभर का बीजेपी से मन भर गया और उन्होंने एनडीए गठबंधन छोड़ दिया. इस साल हुए यूपी विधान सभा चुनाव में राजभर ने समाजवादी पार्टी के साथ मिलकर चुनाव लड़ा. राजभर की पार्टी ने में 6 सीटों पर जीत हासिल की है.

today delhi news in hindi,delhi news latest today ,delhi news latest hindi,delhi news latest in hindi,latest delhi news today,latest delhi news hindi,latest delhi news in hindi,latest delhi news today in hindi,today’s delhi news,delhi news latest,delhi news hindi ,today’s delhi news in hindi

Vikash Rathore

News activist, Political commentator