Elon Musk bought Twitter:दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलन मस्क (Elon Musk) ने ट्विटर (twitter) को 44 बिलियन डॉलर में खरीदने का ऐलान किया था। ट्विटर के बोर्ड ने एक साथ मिलकर एलन मस्क (Elon Musk) के ऑफर को स्वीकार कर लिया। यह डील इसी साल पूरी कर ली जाएगी। डील पूरी होने के बाद ट्वीटर (twitter) एक प्राइवेट कंपनी बन जाएगी। इस कंपनी के मालिक दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति एलन मस्क (Elon Musk) होंगे।

Elon Musk bought Twitter:एलन मस्क (Elon Musk) का मानना है कि फ्री स्पीच के लिए टि्वटर को प्राइवेट करना होगा। इसी वजह से लोन मस्त ने ट्विटर को खरीदने का फैसला किया।

Elon Musk bought Twitter:सबसे पहले एलन मस्क (Elon Musk) ने ट्वीटर में 9% की हिस्सेदारी खरीदी। इसके बाद एलन मस्क (Elon Musk) ने कहा कि ट्विटर को फ्री स्पीच करने के लिए प्राइवेट करना होगा। इतनी हिस्सेदारी मै ट्वीटर में कुछ खास बदलाव नहीं ला सकेंगे। इसीलिए उन्होंने ट्विटर खरीदने का ऑफर दिया।

Gautam Adani

Elon Musk bought Twitter:एलन मस्क (Elon Musk) ट्वीट कर कहा कि मुझे उम्मीद है कि मेरे सबसे बुरे आलोचक भी ट्विटर पर बने रहेंगे। क्योंकि फ्री स्पीच का यही मतलब है। एलन मस्क (Elon Musk) द्वारा टि्वटर पर किया गया यह ट्वीट बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

Elon Musk

#elonmusk #twitter

Vikash Rathore

News activist, Political commentator