Today delhi news in hindi:दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने अपहरण व हत्या के मामले में फरार लेडी डॉन निधि उस भारती को गिरफ्तार कर लिया है आपको बता दें कि निधि 4 वर्ष से फरार चल रही थी जमानत मिलने के बाद से निधि कोर्ट में पेश नहीं हो रही थी तथा कोर्ट ने उसे 2018 में भगोड़ा घोषित कर दिया था।

ये भी पढ़ें:दोस्तों ने युवक के साथ किया कुकर्म और प्राइवेट पार्ट में डाल दिया था लकड़ी का बेलन, खून बहने से हुई युवक की मौत

Today delhi news in hindi:निधि पर अपने साथियों के साथ मिलकर अपनी बहन के प्रेमी का अपहरण कर उसे चलते ट्रक के सामने फेंकने का आरोप है। आरोपी ने इस मामले को सड़क दुर्घटना दिखाने की कोशिश की थी लेकिन पुलिस जांच में इस साजिश का पर्दाफाश हो गया था आरोपी निधि गैंगस्टर राहुल जाट की पत्नी है तथा राहुल जाट शातिर गैंगस्टर रोहित चौधरी अंकित गुर्जर का साथी है।

ये भी पढ़ें;दिल्ली को छोड़कर सभी राज्यों में 8 गुना तक बढ़ जाएगा गाड़ियों के रजिस्ट्रेशन के रिन्यू का चार्ज

Today delhi news in hindi: दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल के डीसीपी जसवीर सिंह के अनुसार स्पेक्टर शिवकुमार को गोविंदपुरम गाजियाबाद में निधि की गतिविधियों के बारे में पता लगा था इसके बाद पुलिस को यह गुप्त सूचना मिली की निधि 19 मार्च को गाजियाबाद में स्थित एक कैफे में आएगी।

ये भी पढ़ें;दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर कसा तंज कहा भगवंत मान ने काम भी शुरू कर दिया। बीजेपी अभी तक 4 राज्यों में सरकार भी नहीं बना पाई

Today delhi news in hindi:एसीपी अतर सिंह की देखरेख में स्पेक्टर शिवकुमार वाह एसआई राजेश शर्मा की टीम ने उस कैफे में 19 मार्च की शाम को घेराबंदी कर निधि को पकड़ लिया।

Today delhi news in hindi:नदी व उसके पति राहुल जाट ने अपने 9 साथियों के साथ मिलकर जीटीबी एंक्लेव से 1 अप्रैल 2015 को सागर को अपने घर बुलाकर अपहरण कर लिया था तथा इन लोगों ने उसे बांधकर बेरहमी से पीटा और बागपत ले जाकर सड़क पर चलते ट्रक के सामने फेंक दिया था ट्रक से कुछ कुचले जाने के कारण सागर की मौत हो गई थी।

today delhi news in hindi,delhi news latest today ,delhi news latest hindi,delhi news latest in hindi,latest delhi news today,latest delhi news hindi,latest delhi news in hindi,latest delhi news today in hindi,today’s delhi news,delhi news latest,delhi news hindi ,today’s delhi news in hindi

Vikash Rathore

News activist, Political commentator