Today Delhi News in hindi:दिल्ली के आदर्श नगर इलाके से एक मामला सामने आया है जिसमें फोन पर बात करने से नाराज पति ने पत्नी पर चाकू से हमला कर दिया जब 12 साल की बेटी ने इसका विरोध किया, तो आरोपी ने उसके साथ भी मारपीट की और वहां से फरार हो गया। लोगों ने घायल पत्नी को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

Today Delhi News in hindi:उत्तरी पश्चिमी दिल्ली के आदर्श नगर में मंगलवार को रात 2:00 बजे शराब के नशे में मसरूर अपने घर पहुंचा जहां उसने देखा कि उसकी पत्नी फोन पर किसी से बात कर रही है इसी बात से वह आग बबूला हो गया और इस बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हो गया आरोपी ने पत्नी के साथ मारपीट शुरू कर दी पास में सो रही 12 साल की बच्ची जग गई बच्ची ने उठकर मां के साथ हो रही मारपीट का विरोध किया गुस्से में पिता ने अपनी बेटी की भी पिटाई कर डाली।

Today Delhi News in hindi:झगड़े के बीच अचानक से पति ने चाकू से पत्नी आत्मा को घायल कर दिया आरोपी ने कई बार चाकू से वार किया जिससे आसमां लहूलुहान होकर वहीं गिर पड़ी इस वारदात के बाद आरोपी पति वहां से फरार हो गया आसपास मौजूद लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी और आसमा को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी हालत अभी भी गंभीर बताई जा रही है।

Today Delhi News in hindi:दिल्ली पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है साथ ही पुलिस ने उसके पास से हमला करने वाला चाकू भी बरामद कर लिया है पुलिस अभी पूछताछ कर रही है।

Delhi News

today delhi news in hindi,delhi news latest today ,delhi news latest hindi,delhi news latest in hindi,latest delhi news today,latest delhi news hindi,latest delhi news in hindi,latest delhi news today in hindi,today’s delhi news,delhi news latest,delhi news hindi ,today’s delhi news in hindi

Vikash Rathore

News activist, Political commentator