Today delhi news in hindi:दिल्ली के वसंतकुंज इलाके में पानी भरने को लेकर हुए झगड़े में एक महिला की गला रेतकर हत्या कर दी गई है। बचाव के लिए गए महिला के पति का भी हाथ काट दिया गया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी वहां से फरार हो गया है। पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए 6 टीमें बनाई है। दिल्ली पुलिस द्वारा हर जगह आरोपी को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

Today delhi news in hindi:वसंत कुंज के दलित एकता कैंप मैं पानी भरने के लिए हुए झगड़े के बाद एक महिला की गला रेतकर हत्या कर दी गई। महिला के बेटे ने बताया कि आरोपियों ने चाकू से उसकी मां की गला रेतकर क्या कर दी। जब उस महिला का पति बीच बचाव के लिए गया तो उस पर भी चाकू चलाए गए। वहां के स्थानीय लोग आरोपी और उसके परिवार के आतंक से बेहद डरे हुए हैं।

Today delhi news in hindi:मृतक महिला का नाम श्याम कला था। श्याम कला अपने परिवार के साथ दलित एकता कैमके झुकी में रहती थीं। आज सुबह लगभग 6:00 बजे श्याम कला अपने घर के बाहर पानी भर रही थी। उसी वक्त घर के सामने रहने वाला पड़ोसी अर्जुन और उसके परिवार के साथ पानी को लेकर झगड़ा हो गया। पड़ोसी अर्जुन पहले से भी अपराधिक गतिविधियों में लिप्त था। झगड़े के दौरान अर्जुन बड़ा का चाकू लेकर आया और महिला का गला रेत दिया जब महिला का पति इसे बचाने के लिए बीच में आया तो अर्जुन ने महिला के पति के हाथ पर भी चाकू से वार कर दिया जिसके बाद महिला का पति भी बुरी तरीके से जख्मी हो गया। इसके बाद अर्जुन गली में घूम कर सबको धमकियां देने लगा।

Gautam Adani

today delhi news in hindi,delhi news latest today ,delhi news latest hindi,delhi news latest in hindi,latest delhi news today,latest delhi news hindi,latest delhi news in hindi,latest delhi news today in hindi,today’s delhi news,delhi news latest,delhi news hindi ,today’s delhi news in hindi

Vikash Rathore

News activist, Political commentator