Today Delhi News in hindi:जयपुर की 23 वर्ष की एक लड़की ने राजस्थान के मंत्री महेश जोशी के बेटे रोहित जोशी पर पिछले 1 साल के दौरान कई बार बलात्कार करने का आरोप लगाया है युवती की शिकायत पर दिल्ली पुलिस ने जीरो एफआईआर दर्ज कि हैं । राजस्थान के एक वरिष्ठ अधिकारी ने जानकारी दी कि इस मामले में दर्ज प्राथमिकी के बारे में राजस्थान पुलिस को सूचना दी गई है अब राजस्थान पुलिस आगे जांच करेगी

राजस्थान के मंत्री के बेटे पर FIR दर्ज

Today Delhi News in hindi:पुलिस के मुताबिक 8 मई रविवार को भारतीय दंड संहिता की धारा 376, 328, 312, 366, 377 और 506 के अंतर्गत एफ आई आर दर्ज की गई है मामले में राजस्थान के मंत्री महेश जोशी से प्रतिक्रियाके लिए फोन पर संपर्क करने का प्रयास किया गया। लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो सका। लड़की ने आरोप लगाया है कि शादी करने का वादा करके रोहित जोशी ने पिछले 8 जनवरी से इस साल 17 साल तक उसके साथ कई बार बलात्कार किया है लड़की ने बताया कि पिछले साल फेसबुक के जरिए उसकी मित्रता रोहित से हुई थी तब से दोनों संपर्क में थे।

Today Delhi News in hindi:लड़की ने बताया कि दोनों पहली बार जयपुर में मिले और रोहित ने 8 जनवरी 2021 को से कथित तौर पर सवाई माधोपुर बुलाया प्राथमिकी के मुताबिक युवती का आरोप है कि पहली मुलाकात के दौरान रोहित ने उसे पेय पदार्थ में कुछ मिला दिया और उसका फायदा उठाया। प्राथमिकी के मुताबिक युवती का आरोप है कि अगले दिन सुबह उठने पर आरोपी ने उनकी नग्न तस्वीरें और वीडियो दिखाकर उसे धमकाया लड़की ने बताया कि एक बार रोहित ने दिल्ली में भी उससे मुलाकात की और उसके साथ जबरदस्ती की।

Maharana Pratap jayanti

Vikash Rathore

News activist, Political commentator