Latest News Delhi ncr:दिल्ली सरकार में मंत्री सत्येंद्र जैन के काफिले पर हमला हुआ हमलावरों ने उनकी कार के बोनट पर चढ़कर हमला किया। आम आदमी पार्टी ने इस हमले का आरोप बीजेपी पर लगाया है

Latest News Delhi ncr:न्यूज एजेंसियों के मुताबिक बीजेपी ने अपनी सफाई में कहा कि दिल्ली के दक्षिणी पश्चिमी जिले के छावला इलाके में लोगों ने दिल्ली सरकार की शराब नीतियों का विरोध किया था। इससे पहले आम आदमी पार्टी ने ट्वीट कर आरोप लगाया कि बीजेपी की दिल्ली इकाई ने सत्येंद्र जैन के काफिले पर हमला करने के लिए अपने गुंडों को तैनात किया क्योंकि बीजेपी को यह अहसास हो गया है कि वह आगामी MCD चुनाव हारने बजा रही है।

अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी को गुंडों की पार्टी का

Latest News Delhi ncr:आम आदमी पार्टी ने ट्विटर पर लिखा और एक वीडियो शेयर किया दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक ट्वीट में कहा यह बीजेपी है यह गुंडों की पार्टी है जब वे हार रहे होते हैं तो वह अपना रूप दिखाते हैं लोग उन्हें उनकी जगह दिखाइए

Latest News Delhi ncr:आपको बता दें कि यह घटना गोयला डेहरी नजफगढ़ नाला पुलिया पर हुई है। आम आदमी पार्टी के आरोप के बाद दिल्ली में बीजेपी के प्रवक्ता परवीन शंकर कपूर ने कहा सत्येंद्र जैन के खिलाफ कोई गुंडागर्दी नहीं हुई है बल्कि छावला क्षेत्र के स्थानीय निवासियों ने केजरीवाल सरकार की नई शराब नीतियों का विरोध किया था।

Latest News Delhi ncr: इस घटना पर दिल्ली पुलिस ने भी बयान दिया है कहां है कि जब मंत्री सत्येंद्र जैन नजफगढ़ से गुजर रहे थे तो कुछ लोग उनकी कार के बोनट पर चढ़ गए और उनका विरोध करने लगे और पुलिस ने कहा कि अब तक कोई शिकायत नहीं मिली है अगर कोई शिकायत मिलती है तो उसके अनुसार कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Delhi news, Latest Delhi news, latest delhi news in Hindi

Vikash Rathore

News activist, Political commentator