Today Delhi News in hindi:दिल्ली के गोविंदपुरी इलाके से घटना सामने आई है जिसमें साले ने अपने ही जीजा की तेज धारदार हथियार से हत्या कर दी। और इसके बाद मौके से फरार हो गया मृतक का नाम मोहम्मद शहजाद आलम था। मोहम्मद गोविंदपुरी इलाके के एक किराए के मकान में रहता था।

Today Delhi News in hindi:मोहम्मद शहजाद आलम मूल रूप से बिहार का रहने वाला था वह अभी कुछ दिन पहले ही अपनी बीवी बच्चे और साली को लेकर आया था। और यहां किराए का मकान लेकर रहने लगा। कुछ दिन पहले मोहम्मद की अपनी बीवी से कहासुनी हो गई जिसके बाद मोहम्मद की बीवी अपने घर चली गई मोहम्मद आलम अपनी साली के साथ रह रहा था।

Today Delhi News in hindi:बताया जा रहा है कि शनिवार के दिन शहजाद आलम का साला आया और उसने पहले अपनी बहन की पिटाई की जब जीजा ने उसे रोकने की कोशिश की तो उसने धारदार हथियार से हमला कर दिया इस हमले में जीजा की मौत हो गई। आरोपी मौके से फरार हो गया पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है आरोपी अभी तक गिरफ्तार नहीं हुआ है।

today delhi news in hindi,delhi news latest today ,delhi news latest hindi,delhi news latest in hindi,latest delhi news today,latest delhi news hindi,latest delhi news in hindi,latest delhi news today in hindi,today’s delhi news,delhi news latest,delhi news hindi ,today’s delhi news in hindi

Vikash Rathore

News activist, Political commentator