Today Delhi News in hindi:तेजिंदर पाल बग्गा हिरासत मामले में आज बीजेपी नेताओं ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर कर रहे प्रदर्शन। पुलिस ने मनजिंदर सिंह सिरसा समेत कई नेताओं को हिरासत में ले लिया है। मनजिंदर सिंह सिरसा ने कहा कि तेजिंदर सिंह बग्गा के साथ जो हुआ शिवदास नहीं किया जा सकता पगड़ी का अपमान एक समुदाय और देश नहीं सहेगा उन्होंने कहा कि पंजाब पुलिस की कार्रवाई असंवैधानिक है अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान को सिख समुदाय से माफी मांगने चाहिए अरविंद केजरीवाल गुंडागर्दी कर रहे हैं।

Today Delhi News in hindi:भाजपा दिल्ली के अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने सत्ता का दुरुपयोग किया है तेजिंदर सिंह बग्गा केजरीवाल की तानाशाही नीतियों की आलोचना कर रहे थे। सवाल उठाना कोई अपराध नहीं है केजरीवाल दिल्ली में है बच्चा भी दिल्ली में है इस मामले में पंजाब पुलिस कहां से आ गई। अरविन्द केजरीवाल और पुलिस ने एक सिख को पगड़ी नहीं पहनने दी। इस अपमान को सिख समुदाय बर्दाश्त नहीं करेगा।

Today Delhi News in hindi:इस मौके पर आदेश गुप्ता ने कहा कि बग्गा की गिरफ्तारी की घटना 5000 साल पहले महाभारत की याद दिला रही है। उस समय षड्यंत्र रचने वाले दुर्योधन थे और आज केजरीवाल के रूप में एक बोना दुर्योधन है। उन्होंने आरोप लगाया कि केजरीवाल ने तानाशाही अन्याय शक्ति और पद का दुरुपयोग किया है और उनका अंत भी जल्द होना है महाभारत का जिस तरह से भगवान कृष्ण ने कुरुक्षेत्र में किया था ठीक उसी प्रकार आज के षड्यंत्र का अंत गृहमंत्री अमित शाह ने किया है।

Delhi News
Rabindranath Tagore

today delhi news in hindi,delhi news latest today ,delhi news latest hindi,delhi news latest in hindi,latest delhi news today,latest delhi news hindi,latest delhi news in hindi,latest delhi news today in hindi,today’s delhi news,delhi news latest,delhi news hindi ,today’s delhi news in hindi

Vikash Rathore

News activist, Political commentator