Noida news in hindi : ग्रेटर नोएडा के दनकौर थाना क्षेत्र में शुक्रवार की सुबह एक 56 वर्ष की महिला का शव जला हुआ उसी के घर के किचन में मिला । सूचना मिलते ही पुलिस मौक़े पर पहुँची और शव को क़ब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । छानबीन करने पर मामले में ख़ुलासा हुआ कि इस हत्या को अंजाम देने वाले औरत के दामाद और बेटी है ! कुछ दिन पहले ही औरत के पति की मौत हो गई थी और उसके इंश्योरेंस के पैसे औरत को मिले थे जिस पर उन दोनों की गंदी नज़र थी । इन पैसों के चलते ही महिला की बेटी और दामाद ने उसकी हत्या कर दी पुलिस ने बेटी और दामाद को पकड़ने के लिए चार टीमों का गठन किया है ।

Latest noida news Noida news latest hindi Noida news in hindi Amity noida news Aajtak noida news Greater noida news in hindi Noida news hindi Noida news today hindi

लास छुपाने के लिए जला दिया शव

Noida news in hindi : ग्रेटर नोएडा के एडिशनल DCP विशाल पांडेय के अनुसार शुक्रवार की सुबह उन्हें सूचना मिली थी जिस पर कार्रवाई करते हुए वे मौक़े पर पहुँचे वहाँ उन्हें 56 वर्ष की महिला का शव महिला के घर की किचन में मिला । पुलिस फॉरेंसिक टीम के साथ महिला के घर पर पहुँची थी उन्होंने तुरंत शव को क़ब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । पुलिस के अनुसार कुछ समय पहले महिला के पति की मौत हुई थी और महिला को इंश्योरेंस पॉलिसी का पैसा मिला था जिसको लेकर उसकी बेटी मीनू और दामाद महावीर पैसा लेने के लिए दबाव बना रहे थे लेकिन महिला उन्हें पैसा नहीं दे रही थी जिसके चलते उन्होंने महिला की हत्या कर दी और शव छुपाने के लिए शव को जला दिया ।

महिला के बेटे ने दर्ज कराया मुक़दमा

Noida news in hindi : महिला के बेटे विपिन ने दनकौर थाने में अपनी बहन मीनू और अपने जीजा महावीर के ख़िलाफ़ मुक़दमा दर्ज करवाया है । विपिन ने पुलिस को बताया कि पिछले कुछ दिनों से उसकी बहन मीनू और उसका जीजा महावीर उसकी माँ से पैसे के लिए दबाव बना रहे थे । काफ़ी बार उनकी मारपीट भी हो चुकी है । उसने अपनी बहन को समझाया पर उसकी बहन पैसे के लालच में कुछ भी सुनने को तैयार नहीं थी । पुलिस ने मुक़दमा दर्ज करके फ़रार आरोपियों की तलाश जारी कर दी है ।

Latest noida news Noida news latest hindi Noida news in hindi Amity noida news Aajtak noida news Greater noida news in hindi Noida news hindi Noida news today hindi

Ashutosh Mishra

News Activist , Political commentator and software engineer