Latest delhi news in hindi:देश में बुधवार को कोरोना के 1088 नए मरीज मिले। दिल्ली और गुरुग्राम में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं । दिल्ली और गुरुग्राम में ही देश के कुल मरीजों के 41% संक्रमित मिले हैं। दिल्ली में है संख्या 4 मार्च के बाद से बड़ी है।

Latest delhi news in hindi:स्वास्थ विभाग ने बताया कि 1 दिन में 299 लोकतंत्र में मिले हैं तथा गुरुग्राम में 40 नए मरीज मिले हैं एनसीआर के स्कूलों में संक्रमण के मामले सामने आने के बाद दिल्ली के स्कूलों मैं भी संक्रमण के केस में लगे हैं। तथा गंगाराम रोड पर स्थित बाल भारतीय पब्लिक स्कूल के एक शिक्षक में संक्रमण मिला तो वह स्कूल बंद कर दिया गया है।

Latest delhi news in hindi:उत्तर प्रदेश में 24 घंटे में 1 लाख 24673 कॉन्टेस्ट के गए जिनमें 55 नए मरीज की पुष्टि हुई है। उत्तर प्रदेश में संक्रमण 0.05 % हैं। देश में पिछले 24 घंटों में मरीजों में 36 फ़ीसदी की बढ़ोतरी दर्ज की गई है। साथ ही संक्रमण से होने वाली मौतों की संख्या में भी बढ़ोतरी आई है। बीते 1 दिन में संक्रमण के 1081 मरीज ठीक भी हुए हैं। तथा 26 मरीजों की मौत भी हुई है इसके साथ ही मृतकों का आंकड़ा 5,21,736 पर पहुंच गया।

today delhi news in hindi,delhi news latest today ,delhi news latest hindi,delhi news latest in hindi,latest delhi news today,latest delhi news hindi,latest delhi news in hindi,latest delhi news today in hindi,today’s delhi news,delhi news latest,delhi news hindi ,today’s delhi news in hindi , corona cases in Delhi,

Vikash Rathore

News activist, Political commentator