Latest delhi news in hindi:दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने आम आदमी पार्टी के विधायकों को एक पत्र लिखा है जिसमें विधायकों को कहा है कि वह बीजेपी के गुंडों को पकड़कर पुलिस के हवाले करें मनीष सिसोदिया ने विधायकों को लिखी चिट्ठी में कहा है कि बीजेपी के गुंडे मकान मालिक को और दुकानदारों को धमकी दे रहे हैं। उनसे पैसों की वसूली में जुटे हुए हैं मनीष सिसोदिया ने कहा कि उनसे कहा जा रहा है कि पैसे दो वरना तुम्हारी दुकान मकान पर बुलडोजर चलवा देंगे।

Latest delhi news in hindi: दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में चले बुलडोजर मामले में मनीष सिसोदिया बीजेपी को घेरने में लगे हुए हैं। मनीष सिसोदिया ने इस मामले पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी पर अराजकता का माहौल बनाने का आरोप लगाया। मनीष सिसोदिया ने कहा कि बीजेपी गुंडागर्दी और लफंगाई का नाम बन गई है। अगर इस गुंडागर्दी और लफंगाइ को बंद करना है तो इसका एक ही तरीका है कि बीजेपी के मुख्यालय पर बुलडोजर चला दो लफंगों के मुख्यालय में अपने आप बुलडोजर चल जाएगा।

Latest delhi news in hindi:मनीष सिसोदिया ने कहा कि इनके नेता गुंडई और लफंगी करते हुए देखे जाएंगे। या फिर गुंडे और दबंगों का सम्मान करते हुए नजर आएंगे। इनके पास देश की अगली पीढ़ी को पढ़ाने का कोई काम नहीं है नौकरी देने का कोई काम नहीं है।

Latest delhi news in hindi:मनीषा ने बीजेपी पर यह गंभीर आरोप लगाने के बाद आज अपने विधायकों को यह पत्र लिखा है और बीजेपी से जुड़े लोगों पर वसूली करने का आरोप लगाया है।

today delhi news in hindi,delhi news latest today ,delhi news latest hindi,delhi news latest in hindi,latest delhi news today,latest delhi news hindi,latest delhi news in hindi,latest delhi news today in hindi,today’s delhi news,delhi news latest,delhi news hindi ,today’s delhi news in hindi, Manish sisodiya

Vikash Rathore

News activist, Political commentator