Latest delhi news in hindi:जानकारी के अनुसार बाइक पर सवार दो बदमाशों ने घर के बाहर उन पर पांच गोलियां दागी जिनमें से एक गोली उनके सर में लगी इसके बाद घायल जीतू को तुरंत पास के अस्पताल में ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया शुरुआती जांच में पुलिस प्रॉपर्टी विवाद की आशंका जता रही है

Latest delhi news in hindi:बीजेपी के जिला मंत्री जीतू चौधरी की दो अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम तब दिया जब जीतू अपने मयूर विहार फेस 3 में स्थित अपने घर से बाहर आ रहे थे। जानकारी के अनुसार आज पोस्टमार्टम किया जाएगा और रिपोर्ट आने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा।।

Latest delhi news in hindi:जानकारी के अनुसार बाइक पर सवार दो हमलावरों ने जीतू चौधरी के घर के बाहर उन पर पांच गोलियां दागी जिनमें से एक गोली उनके सर में लगी घायल जीतू को अस्पताल में ले जाएगा उन्हें वहां मृत घोषित कर दिया गया तथा शुरुआती जांच में पुलिस को प्रॉपर्टी विवाद की आशंका लग रही है पुलिस घर के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगालकर हमलावरों की पहचान करने में जुट गई है।

Delhi news

Latest delhi news in hindi:जिला पुलिस उपयुक्त प्रियंका कश्यप ने बताया कि यह घटना बुधवार रात 8:15 बजे की है प्रीति चौधरी गांव बाली, बागपत यूपी के रहने वाले हैं जीतू चौधरी के साथ उनकी पत्नी और दो बच्चे भी रहते थे परिवार में दो भाई और परिवार के अन्य सदस्य भी साथ रहते थे। ज्योति चौधरी का कंस्ट्रक्शन का कारोबार था वह भाजपा के जिला संगठन में मंत्री थे।

Latest delhi news in hindi:बुधवार देर रात करीब 8:15 बजे जीतू चौधरी घर पर मौजूद थे इसी दौरान दो बाइक पर सवार हमलावर उनके घर के बाहर आए और उन्हें बाहर बुलाया कुछ देर बातचीत करने के बाद हमलावरों ने उन पर ताबड़तोड़ गोलियां दागनी शुरू कर दी जिनमें से एक गोली उनके सर पर लगी और एक गोली उनके पेट में घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर वहां से भाग गए गोलियों की आवाज सुनकर लोग वहां पहुंचे और उन्हें नोएडा के एक निजी अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

today delhi news in hindi,delhi news latest today ,delhi news latest hindi,delhi news latest in hindi,latest delhi news today,latest delhi news hindi,latest delhi news in hindi,latest delhi news today in hindi,today’s delhi news,delhi news latest,delhi news hindi ,today’s delhi news in hindi

Vikash Rathore

News activist, Political commentator