Today delhi news in hindi:जहांगीरपुरी में दंगे के बाद पैदा हुए तनाव को दूर करने के लिए इलाके में शांति स्थापित करने के लिए तिरंगा यात्रा निकालने के लिए शांति समिति ने तैयारी कर लि है। समिति ने पुलिस के साथ मिलकर यात्रा का रूट और लोगों की संख्या तय की है। यह तिरंगा यात्रा 1 किलोमीटर के दायरे में निकलेगी और इस तरंगा यात्रा में दो समुदाय के करीब 50 लोग ही शामिल होंगे।

Today delhi news in hindi:शांति समिति के प्रमुख इंद्रमणि तिवारी ने बताया कि इलाके में शांतिपूर्ण ढंग से यात्रा निकाली जाएगी इस यात्रा में शामिल होने वाले सभी लोगों के हाथों में तिरंगा होगा यह यात्रा कुशल चौक से शुरू होकर आजाद चौक पर खत्म होगी। यात्रा के साथ पुलिस अधिकारी एवं पुलिस कर्मी भी चलेंगे ।

Today delhi news in hindi:दिल्ली पुलिस ने जहांगीरपुरी इलाके में सुरक्षा व्यवस्था के मामले में अब ध्यान देना शुरू कर दिया है कुशल रोड के अलावा अन्य सड़कों पर लोगों का आवागमन शुरू हो गया है अब इलाके में दुकानें भी खुल रही हैं और रेडी भी लग रही है हालांकि अभी भी पुलिस ने यहां पर आने वाले लोगों पर नजर बनाए रखी है।

Tina Dabi marriage images
Delhi news

today delhi news in hindi,delhi news latest today ,delhi news latest hindi,delhi news latest in hindi,latest delhi news today,latest delhi news hindi,latest delhi news in hindi,latest delhi news today in hindi,today’s delhi news,delhi news latest,delhi news hindi ,today’s delhi news in hindi, tringa yatra, tringa yatra in delhi, tringa yatra in jahangirpuri

Vikash Rathore

News activist, Political commentator