Noida news in hindi : ग्रेटर नोएडा में एक तरफ़ा प्यार के सनसनीख़ेज़ मामले में कोर्ट ने दोनों आरोपियों को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है । ग्रेटर नोएडा में एक लड़का अपनी मामी से प्यार करता था उसने अपनी मम्मी के सामने शादी का प्रस्ताव रखा जिसे उसकी मामी ने ठुकरा दिया और उसे ग़ुस्सा हो गई । इस आत्म ग्लानि से भरे हुए भांजे ने अपनी मामी का ही कत्ल कर दिया । क़त्ल करके वह अपनी मामी को बाथरूम में ले गया और कपड़े बदल कर वहाँ से फ़रार हो गया लेकिन कपड़े बदलने के दौरान उसकी जेब से बस का टिकट गिर गया जिससे पुलिस ने आरोपी और उसके दोस्त को गिरफ़्तार कर लिया ।

9 साल पहले दिया घटना को अंजाम

Noida news in hindi : मामला ग्रेटर नोएडा के गामा-1 का है जहाँ पंकज त्यागी जो मूल रूप से मुज़फ़्फ़रनगर के रहने वाले हैं अपनी पत्नी नेहा त्यागी के साथ रहते थे । एक दिन पंकज त्यागी ड्यूटी पर गए हुए थे उसी दौरान उनका भांजा आकाश अपने दोस्त के साथ उनके घर पर आया और उसने अपनी मामी नेहा त्यागी से अपने एक तरफ़ा मोहब्बत का इज़हार करते हुए शादी की बात कही जिस पर उसकी माँ भी ग़ुस्सा हो गई । जिसके बाद आकाश ने अपने दोस्त के साथ मिलकर चाक़ू से अपनी मामी की हत्या कर दी और वहाँ से फ़रार हो गए । शाम को पंकज त्यागी जब अपने घर वापस आए तो उन्हें अपनी पत्नी की लाश वहाँ पड़ी मिली जिसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचित किया । पंकज त्यागी पेशे से इंजीनियर है । यह घटना 9 साल पहले यानी 24 जुलाई 2013 की है ।

कोर्ट ने सुनायी आजीवन कारावास की सजा

Noida news in hindi : पुलिस बरामद टिकेट के माध्यम से दोनों आरोपियों तक पहुँचे और उन्हें गिरफ़्तार करके कोर्ट के सामने पेश किया जिसके बाद नौ साल बाद इन दोनों आरोपियों को गौतमबुद्ध नगर कोर्ट ने अंतिम फ़ैसला देते हुए आजीवन कारावास की सजा सुनाई है । पुलिस हिरासत में दोनों ने इस बात को स्वीकारा है कि 24 जुलाई 2013 को उन दोनों ने मिलकर अपनी मामी की हत्या की थी ।

Latest noida news Noida news latest hindi Noida news in hindi Amity noida news Aajtak noida news Greater noida news in hindi Noida news hindi Noida news today hindi

Ashutosh Mishra

News Activist , Political commentator and software engineer