Today delhi news in hindi:AAP सांसद संजय सिंह ने आरोप लगाया है कि दिल्ली के रेलवे स्टेशन पर रेलवे ने एक निर्वाचित मुख्यमंत्री को स्टेशन पर प्रवेश की अनुमति नहीं दी जिसे तीर्थ यात्रा पर जा रहे वरिष्ठ नागरिकों से मिलना था।

Today delhi news in hindi:आम आदमी पार्टी ने गुरुवार को मुख्यमंत्री तीर्थ योजना को लेकर रेलवे पर असहयोग के आरोप लगाए। मुख्यमंत्री तीर्थ योजना के तहत वरिष्ठ नागरिकों को मुफ्त में तीर्थ यात्रा पर ले जाया जाता है AAP सांसद संजय सिंह ने आरोप लगाया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को योजना के तहत तीर्थ यात्रा पर जाने वाले वरिष्ठ नागरिकों से मिलने के लिए रेलवे स्टेशन में प्रवेश करने की अनुमति नहीं दी गई।

Today delhi news in hindi:संजय सिंह ने सदन में रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव से एक निर्वाचित मुख्यमंत्री के साथ इस तरह का व्यवहार नहीं करने को कहा। उस समय सदन में रेल मंत्रालय के कामकाज को लेकर चर्चा हो रही थी। संजय सिंह के अनुसार यह उनके और मुख्यमंत्री आवास से बार-बार फोन करने के बावजूद किया गया संजय सिंह ने कहा कि आप वरिष्ठ नागरिकों को तीर्थ यात्रा के लिए अयोध्या जाने से रोकने की कोशिश कर रहे हैं।

Today delhi news in hindi:संजय सिंह ने बीजेपी पर दिल्ली में एमसीडी चुनावों से भागने का आरोप भी लगाया। संजय सिंह ने कहा कि अगर आप लड़ना चाहते हैं तो चुनाव में हमारा मुकाबला करें आप बुजुर्ग तीर्थयात्रियों को क्यों निशाना बना रहे हैं आप अरविंद केजरीवाल का विरोध क्यों कर रहे हैं।

Today delhi news in hindi:संजय सिंह ने कहा कि जब हम आपसे चुनाव को लेकर बात करते हैं तो आप हमसे ना फोन पर बात करते हैं और ना ही हमारे मैसेज का जवाब देते हैं यह व्यवहार अच्छा नहीं है

today delhi news in hindi,delhi news latest today ,delhi news latest hindi,delhi news latest in hindi,latest delhi news today,latest delhi news hindi,latest delhi news in hindi,latest delhi news today in hindi,today’s delhi news,delhi news latest,delhi news hindi ,today’s delhi news in hindi

Vikash Rathore

News activist, Political commentator