Latest Delhi news in Hindi:मीनाक्षी लेखी ने बयान दिया है कि भाजपा शासित दिल्ली नगर निगम में बहुत अच्छा काम किया है जो आम आदमी पार्टी नहीं कर पाई। उनका कहना है आम आदमी पार्टी ने बजट का कई गुना पैसा खर्च कर दिया है।

Latest Delhi news in Hindi:भाजपा और आम आदमी पार्टी के बीच अक्सर स्कूल और अन्य मुद्दों को लेकर जुबानी जंग होती रहती है। बीजेपी की केंद्रीय राज्य मंत्री मीनाक्षी लेखी ने दिल्ली सरकार और एमसीडी के कामों की तुलना करते हुए बेहतर बताया. उनके बयान के बाद अब ‘आप’ ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए उनके बयानों को हास्यास्पद बताया है.

ये भी पढ़ें :- जेवर एयरपोर्ट से नई दिल्ली तक का सफर अब होगा 60 मिनट में तय है जेवर से बोटैनिकल गार्डन, नई दिल्ली तक बनेगा हाई स्पीड मेट्रो कॉरिडोर

Latest Delhi news in Hindi:आम आदमी पार्टी के एमसीडी प्रभारी दुर्गेश पाठक ने कहा कि भाजपा शासित एमसीडी में कुछ काम नहीं हुआ है और इस बात की सच्चाई से पता लगती है जब आप सड़कों पर घूमते हैं तो देखते हैं दिल्ली की सड़कें और नालियां कूड़े से भरी पड़ी हैं। पार्षद पैसा कमा के अमीर हो गए और कर्मचारी गरीब होते गए

Latest Delhi news in Hindi:केंद्रीय राज्य मंत्री मीनाक्षी लेखी ने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा नगर निगम की तुलना में दिल्ली सरकार ने कुछ काम नहीं किया है। और उन्होंने कहा कि एमसीडी की तुलना में दिल्ली सरकार ने कई गुना पैसा खर्च कर दिया है।

दुर्गेश पाठक का बयान

Latest Delhi news in Hindi: दुर्गेश पाठक ने कहा कि मैं उनसे कहना चाहूंगा कि पूरी दिल्ली जानती है क्या है असलियत उन्होंने जो प्रचार और काम करने में अंतर की बात की है, तो मैं उनकी बात से सहमत हूं.

Latest Delhi news in Hindi:BJP प्रचार करते वक्त तो दिल्ली की जनता से बड़े-बड़े वादे करती है विकास की बहुत बड़ी बड़ी बातें करती है। लेकिन भाजपा जो काम करती है वह इससे बिल्कुल विपरीत है उन्होंने विकास के नाम पर दिल्ली की जनता और एमसीडी के कर्मचारियों को 12 वाट का है भाजपा ने विकास के नाम पर दिल्ली को गंदा कर रखा है।

Bjp, delhi news in Hindi, Latest delhi news in Hindi, Delhi, delhi News

Vikash Rathore

News activist, Political commentator