Today delhi news in hindi:दिल्ली के स्वरूप नगर इलाके में ₹100 के लेनदेन को लेकर एक युवक ने अपने ही दोस्त की हत्या कर दी। पुलिस ने रविवार शाम आरोपी को समयपुर बादली मेट्रो स्टेशन के पास से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी घटना के बाद बिहार भाग रहा था। मृतक और आरोपी एक टेंट हाउस में काम करते थे। दोनों नशे के आदी थे।

Today delhi news in hindi:बाहरी उत्तरी जिला पुलिस उपयुक्त बृजेंद्र यादव ने बताया कि आरोपी बिहार के सिवान जिले का रहने वाला है और उसका नाम मोहम्मद आलम है। आरोपी कृष्णा वाटिका में स्थित एक टेंट हाउस में काम करता था। वही रहता था। 10.27 बजे पुलिस को कृष्णा वाटिका में एक युवक की हत्या की जानकारी मिली। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो पुलिस ने देखा कि युवक के सिर और चेहरे पर चोट के निशान हैं। तथा मृतक का नाम राकेश है राकेश अपने दोस्त आलम और श्याम के साथ रहता था। और वह भी नशे का आदी था। श्याम ने बताया कि राकेश को आखरी बार आलम के साथ देखा गया था। दोनों पैसे को लेकर बहस कर रहे थे। पुलिस के पास आ लंका कोई फोटो नहीं था और पता चला कि उसके पास कोई मोबाइल भी नहीं था। थाना प्रभारी नरेश कुमार के नेतृत्व में पुलिस की कई टीम गठित की गई।

Today delhi news in hindi:प्लीज द्वारा गठित की गई थी मैं अलग-अलग इलाकों में टेंट मालिकों और श्रमिकों से पूछताछ करने में जुट गई बादली मेट्रो स्टेशन कश्मीरी गेट बस अड्डा और रेलवे स्टेशन पर एक एक टीम को तैनात किया गया। शाम के समय सामपुर बादली मेट्रो स्टेशन पर पुलिस देखकर भागने का प्रयास करने लगा। पुलिस ने आलम को पकड़ लिया और पूछताछ में आलम ने अपना गुनाह कबूल कर लिया और आलम ने बताया कि वह विहार भागने का प्रयास कर रहा था। आलम ने बताया कि वह शनिवार की रात राकेश के साथ वाटिका में मौजूद था। उसने बताया कि वह दोनों शराब पी रहे थे इसी दौरान ₹100 के लेनदेन को लेकर कहासुनी हो गई झगड़े के दौरान आलम लोहे के पाइप से राकेश के चेहरे और सिर पर हमला कर फरार हो गया।

Arun Lal wedding
Gautam Adani

today delhi news in hindi,delhi news latest today ,delhi news latest hindi,delhi news latest in hindi,latest delhi news today,latest delhi news hindi,latest delhi news in hindi,latest delhi news today in hindi,today’s delhi news,delhi news latest,delhi news hindi ,today’s delhi news in hindi

Vikash Rathore

News activist, Political commentator