Noida news in hindi : ग्रेटर नोएडा में एक महिला को मोदी और योगी के ऊपर अभद्र टिप्पणी करना भारी पड़ गया । महिला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्रियों योगी आदित्यनाथ का फ़ोटो एडिट करके उस पर सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी की । मामला सामने आने पर एक हिंदू संगठन द्वारा पोस्ट पर आपत्ति जताते हुए महिला के ख़िलाफ़ मुक़दमा दर्ज करवाया गया जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने महिला को छानबीन के बाद गिरफ़्तार कर लिया है । गिरफ़्तारी के बाद महिला को जेल भेज दिया गया है ।

Latest noida news Noida news latest hindi Noida news in hindi Amity noida news Aajtak noida news Greater noida news in hindi Noida news hindi Noida news today hindi

फेसबुक पर की पोस्ट

Noida news in hindi : बिसरख कोतवाली से मिली जानकारी के अनुसार रागनी यादव नाम की महिला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का फ़ोटो एडिट करके उसे फ़ेसबुक पर डाला और उस पर अभद्र टिप्पणी की । जिस पर हिंदू संगठन द्वारा महिला के नाम पर मुक़दमा दर्ज करवाया गया इस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने महिला को गिरफ़्तार किया और अदालत के आदेश पर उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है ।

सपा ने किया महिला का बचाव

Noida news in hindi : गिरफ़्तारी के बाद सपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता और दादरी विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी राजकुमार भाटी का ट्वीट सामने आया जिसमें उन्होंने उत्तर प्रदेश की BJP सरकार और योगी आदित्यनाथ पर हमला बोलते हुए कहा कि इस सरकार में लोग अपनी आवाज़ भी नहीं उठा सकते हैं एक मामूली पोस्ट करने पर महिलाओं को रात भर जेल में रखा गया और फिर उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया । उत्तर प्रदेश में जनता की राज की जगह पुलिस का राज चल रहा है ।

Latest noida news Noida news latest hindi Noida news in hindi Amity noida news Aajtak noida news Greater noida news in hindi Noida news hindi Noida news today hindi

Ashutosh Mishra

News Activist , Political commentator and software engineer