Latest delhi news in hindi:पुलिस ने कल रविवार को 14 आरोपियों को अदालत में पेश किया था। वहां से 12 को जेल भेज दिया था जबकि अंसार और गोली चलाने का आरोपी असलम पुलिस कस्टडी में हैं। इलाके में फिलहाल तनावपूर्ण शांति का माहौल है गृह मंत्रालय ने एतिहाद के तौर पर सीआरपीएफ और आरएएफ की पांच और कंपनियां भेजी है।

Latest delhi news in hindi:दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में हनुमान जन्मोत्सव पर शनिवार शाम को शोभा यात्रा पर पथराव के बाद भड़की हिंसा मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी अंसार समेत 21 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। इन आरोपियों के अलावा दो नाबालिग भी पकड़े गए हैं। करीब 21 लोगों को विरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। गृह मंत्रालय ने सीआरपीएफ एवं आरएएफ की पांच अतिरिक्त कंपनियां तैनात कर दि है।

Latest delhi news in hindi:पुलिस ने कल रविवार को हिंसा के मामले में पकड़े गए 14 आरोपियों को अदालत में पेश किया वहां से 12 आरोपियों को जेल भेज दिया जबकि अंसार और गोली चलाने का आरोपी असलम पुलिस कस्टडी में है इलाके में फिलहाल तनावपूर्ण शांति का माहौल है दिल्ली पुलिस ने पूरे मामले की जांच क्राइम ब्रांच को सौंप दि है।

today delhi news in hindi,delhi news latest today ,delhi news latest hindi,delhi news latest in hindi,latest delhi news today,latest delhi news hindi,latest delhi news in hindi,latest delhi news today in hindi,today’s delhi news,delhi news latest,delhi news hindi ,today’s delhi news in hindi

Vikash Rathore

News activist, Political commentator