Noida news in hindi : नोएडा के बहलोलपुर के से मंदिर में कुछ लोगों ने रात में तोड़फोड़ की थी । जिसको लेकर पिछले सप्ताह काफ़ी हंगामा हुआ था । उसी क्रम में रविवार को पुलिस ने 20 आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की । पुलिस की पूछताछ में कोई सुराग़ सामने नहीं आया । नोएडा पुलिस इस बात का पता करने में नाकाम रही है कि मंदिर के अंदर तोड़फोड़ किसने की थी ।

Latest noida news Noida news latest hindi Noida news in hindi Amity noida news Aajtak noida news Greater noida news in hindi Noida news hindi Noida news today hindi

पिछले हफ्ते हुई थी तोड़फोड़

Noida news in hindi : पिछले सप्ताह नोएडा के बहलोलपुर गाँव में स्थित शिव मंदिर में कुछ अनजान व्यक्तियों द्वारा तोड़फोड़ की गई थी । जिसको लेकर काफ़ी हंगामा हुआ था । मंदिर में तोड़फोड़ रात के समय हुई थी सुबह जब लोग पूजा करने पहुँचे तो मूर्तियां और बाक़ी सामान बिखरा हुआ था साथ ही खून के धब्बे भी थे । जिसके बाद हिन्दू संगठनों ने हंगामा किया और मामला बिगड़ने पर पुलिस मौक़े पर पहुँची । आला अधिकारियों ने मामले की जाँच को जल्द से जल्द करके आरोपियों के ख़िलाफ़ सख़्त से सख़्त कार्रवाई करने का भरोसा दिया लेकिन एक सप्ताह बाद भी अभी तक कोई आरोपी हाथ नहीं लगा है ।

पुलिस ने दिया कार्यवाही का भरोसा

Noida news in hindi : DCP हरिश्चंद्र का कहना है कि उन्होंने अभी तक 20 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की है । उन्होंने आधे किलोमीटर की रेंज में कई CCTV कैमरे चैक किए जिनमें कई हैरान करने वाली जानकारी सामने आयी है । जिसके आधार पर बहुत जल्द मामले का ख़ुलासा होगा और आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे । आपको बता दें कि मन्दिर कि इस घटना के अगले दिन ही पुलिस ने आस पास की मीट की दुकानों पर बुलडोजर चलवा दिया था क्योंकि लगातार ग्रामीणों की तरफ़ से इन मीट की दुकानों के लिए शिकायतें मिल रही थी । लोगों की शिकायत के आधार पर ही पुलिस ने यह क़दम उठाया ।

Latest noida news Noida news latest hindi Noida news in hindi Amity noida news Aajtak noida news Greater noida news in hindi Noida news hindi Noida news today hindi

Ashutosh Mishra

News Activist , Political commentator and software engineer