Noida news in hindi : नोएडा के सेक्टर 14 स्थित थाना में लगातार ऑनलाइन चल रहे सेक्स रैकेट की शिकायतें मिल रही थी ।जिस पर एक्शन लेते हुए पुलिस ने ऑनलाइन सेक्स रैकेट चलाने वाले गैंग का पर्दाफ़ाश कर दिया है उन्होंने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ़्तार कर लिया है वहीं दो लड़कियों को इस काले धन देश से बाहर निकाल दिया है । पुलिस ने आरोपी के पास से एक मोबाइल फ़ोन और एक मोटरसाइकिल ज़ब्त की है । रैकेट चलाने वाले का नाम राजेश हैं वह ग़ाज़ियाबाद का रहने वाला है । पुलिस ने उसे ग्रेटर नोएडा के कासना से गिरफ़्तार किया है ।

हाई प्रोफ़ाइल था सेक्स रैकेट

Noida news in hindi : राजेश ग्रेटर नोएडा के कासना ने इलाक़े में रहता था वह वॉट्सऐप के ज़रिए कस्टमर्स बनाता और उनके लिए अलग अलग जगह जैसे होटल गेस्ट हाउस कोर्ट ही मकान मैं लड़कियाँ सप्लाई करता था । सेक्स रैकेट के माध्यम से राजेश ग्राहकों से मोटी रक़म वसूलता था पुलिस ने फ़िलहाल आरोपी को गिरफ़्तार कर लिया है और मिली जानकारी के हिसाब से जाँच कर रही है ।

Latest noida news Noida news latest hindi Noida news in hindi Amity noida news Aajtak noida news Greater noida news in hindi Noida news hindi Noida news today hindi

बिहार में भी चलाता सोशल मीडिया के ज़रिये सेक्स रैकेट

Noida news in hindi : केवल उत्तर प्रदेश ही नहीं बिहार में भी सोशल मीडिया के ज़रिए सेक्स रैकेट चल रहा था बिहार के गया में 15 आरोपी को गिरफ़्तार किया गया है जो वाट्सएप पर सोशल मीडिया के ज़रिए कष्टमय बनाते थे और लड़कियों के फ़ोटो भेजकर सौदा तय करते थे । गया के अलावा पटना और आस पास के ज़िलों में भी इस धंधे के तार फैले हुए थे । इनके पास से 16 मोबाइल ज़ब्त किए गए थे । मोबाइल में क़रीब डेढ़ हज़ार ग्राहकों के नंबर सेव थे ।पुलिस को सूचना मिली थी कि महिमा होटल के बग़ल में बेनामी नाम से एक गेस्ट हाउस चल रहा था जिसमें आए दिन अनजान लोगों का आना जाना लगा रहता था । जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए गेस्ट हाउस पर छापा मारा जिसमें लड़कियों समेत 15 आरोपी गिरफ़्तार किए गए । छानबीन के बाद पता चला कि लड़कियाँ कोलकाता के बंगाल और अन्य देशों की रहने वाली थी ।

Latest noida news Noida news latest hindi Noida news in hindi Amity noida news Aajtak noida news Greater noida news in hindi Noida news hindi Noida news today hindi

Ashutosh Mishra

News Activist , Political commentator and software engineer