Noida news in hindi : नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस वे पर मरम्मत का काम चल रहा है और इसी काम में देरी के चलते नोएडा अथॉरिटी द्वारा कम्पनी पर 75 लाख रुपया का जुर्माना लगाया गया है । कम्पनी को एक्सप्रेस वे पर 20 किलोमीटर लंबी सड़क की मरम्मत का काम सौंपा गया था जिसमें कंपनी लगातार देरी करती आ रही है । नोएडा अथॉरिटी के एक अधिकारी के अनुसार इससे पहले भी एक कंपनी द्वारा समय सीमा पर काम न किए जाने पर 97 लाख का जुर्माना लगाया जा चुका है ।

20 किलो मीटर लम्बी सड़क पर हो रही है मरम्मत

Noida news in hindi : वर्क सर्किल 10 के वरिष्ठ के प्रबंधक KV सिंह ने बताया कि एजेंसी ने तय समय पर काम पूरा करके नहीं दिया जिसकी वजह से नोएडा अथॉरिटी द्वारा कम्पनी पर 75 लाख का जुर्माना लगाया गया है । काम में देरी होने की वजह से प्रतिदिन 10, हज़ार से ज़्यादा वाहन चालक समस्या का सामना कर रहे हैं । दरअसल एक्सप्रेस वे पर रिसरफेसिंग और अंडरपास बन रहे हैं जिसकी वजह से समस्या आ रही है । रिपोर्ट के मुताबिक़ नोएडा ग्रेटर नोएडा को जोड़ने वाला एक्सप्रेस वे तक़रीबन 23.4 किलोमीटर लंबा है और इस पर अभी 20 किलोमीटर की लम्बाई पर मरम्मत का काम जारी है जिसकी वजह से लोगों को समस्या हो रही है ।

Latest noida news Noida news latest hindi Noida news in hindi Amity noida news Aajtak noida news Greater noida news in hindi Noida news hindi Noida news today hindi

Ashutosh Mishra

News Activist , Political commentator and software engineer