Noida news:यह घटना नोएडा सेक्टर 63 की है जहां लोगों ने घर में चोरी करने के लिए घुसे एक युवक को लोगों ने इतना मारा कि वह अधमरा हो गया तथा हॉस्पिटल पहुंचने से पहले ही युवक की मौत हो गई

Noida news:नोएडा सेक्टर 63 में एक युवक घर में चोरी करने के लिए घुसा था तथा वहां के लोगों ने उसे पकड़ लिया। और पीटना शुरू कर दिया जब पुलिस आई और पुलिस ने उस युवक को अस्पताल भेजा लेकिन उस युवक ने अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया।

Noida news:नोएडा के सेक्टर 63 में एक युवक को लोगों ने घर में चोरी करते हुए पकड़ा तथा पकड़ने के बाद उसे पीटना शुरू कर दिया और इतना पीटा कि वह अधमरा हो गया उसके बाद एक डायल 112 पर कॉल किया और पुलिस को इस घटना के बारे में जानकारी दी। पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई। जब पुलिस वहां पहुंची तो पुलिस ने देखा कि लोगों ने एक युवक को घायल अवस्था में पकड़ रखा है और उसे पीट रहे हैं। पुलिस ने चोर को हिरासत में लिया और कार्यवाही शुरू की। पुलिस ने तुरंत एंबुलेंस को बुलाया और चोर को अस्पताल के लिए रवाना कर दिया लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही चोर ने दम तोड़ दिया।

Noida news:पुलिस ने जब जांच किया तो पता चला युवक का नाम पंकज है और वह चोरी करने के लिए घर में घुसा था।पुलिस को आरोपी के पास से एक तमंचा, चार कारतूस और चोरी का सामान बरामद हुआ है. पुलिस ने पाया कि पंकज विष्णुगढ़ कन्नौज का हिस्ट्रीशीटर है। और पंकज पर पहले से ही 8 चोरी के मुकदमे पहले से ही दर्ज हैं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच शुरू कर दी है।

Vikash Rathore

News activist, Political commentator