Noida news in hindi : यह मामला ग्रेटर नोएडा के कासना थाना क्षेत्र का है जहाँ दो भाइयों को कुछ बदमाशों ने बंदी बनाकर मारपीट की । आधी रात का समय था जब बदमाशों ने ब्रेजा सवार दोनों भाइयों को पकड़ कर मारपीट की और 5 लाख रुपया लेकर एक भाई को सड़क के किनारे फेंक दिया और दूसरे को बंधक बनाकर ले गए । पुलिस द्वारा इस मामले पर एक्शन तब लिया गया जब यह मामला ट्विटर पर वायरल हो गया । पुलिस का कहना है कि पीड़ित बार बार अपना बयान बदल रहा है । पुलिस सभी पहलुओं की जाँच कर रही है ।

Latest noida news Noida news latest hindi Noida news in hindi Amity noida news Aajtak noida news Greater noida news in hindi Noida news hindi Noida news today hindi

यह है पूरी घटना

Noida news in hindi : पुलिस ने कहा कि गौतमबुद्ध नगर कमिशनर की देख रेख में इस मामले की जाँच चल रही है सभी चेकिंग प्वाइंट पर संदिग्ध व्यक्तियों की पहचान करके उनकी गाड़ियों की जाँच की जा रही है ।नंगीलगी कासना थाना क्षेत्र में बदमाशों ने दोनों भाइयों को गाड़ी में बिठाकर 23 किलोमीटर तक घुमाया और उनके साथ मारपीट की लेकिन पुलिस को इस बात की भनक तक नहीं लगी । पीड़ित कुंदन काफ़ी का कहना है कि बदमाशों ने उसे और उसके भाई को बंदूक की बट से पीटा और फिर बाद में उसे एलिवेटेड रोड पर फेंक दिया बदमाश उसके भाई ब्रेज़ा कार और पाँच लाख रुपया लेकर चले गए कुंदन का कहना है कि जल्द से उसके भाई को ढूँढ लो नहीं तो बदमाश उसके भाई की हत्या कर देंगे । कुंदन और उसका भाई खोड़ा काँलोनी आदर्श नगर गली नंबर 7 में रहते हैं व जयपुर में उनकी एली नैतिक नाम से दुकान है ।

पुलिस ने जारी किया बयान

Noida news in hindi : गौतमबुद्ध नगर के एडिशनल DSP विशाल पांडे का कहना है कि पीडि़त काके और उसके भाई अमित के साथ मारपीट करने वाला व्यक्ति उनका जानने वाला है । आरोपी चिपयाना खुर्द का रहने वाला है और उसका नाम तेवतिया है । यह जानकारी उन्हें कुंदन से पूछताछ करने पर मिली है । आज उन्होंने बताया कि इनका आपस में पहले से ही विवाद था जिसके चलते मारपीट हुई है । जब पीड़ित व्यक्ति कुंदन बार बार अपने बयान बदल रहा है, इस कारण पुलिस हर पहलू की गहनता से जाँच कर रही है ।

Latest noida news Noida news latest hindi Noida news in hindi Amity noida news Aajtak noida news Greater noida news in hindi Noida news hindi Noida news today hindi

Ashutosh Mishra

News Activist , Political commentator and software engineer