Ghaziabad Latest News : हिजाब (hijab)पहनने का मामला अब उत्तर प्रदेश आ चुका है , उत्तर प्रदेश के ग़ाज़ियाबाद शहर में मुस्लिम महिलाओं ने विरोध प्रदर्शन करते हुए आई वॉन्ट हिजाब के पोस्टर लेकर जुलूस निकाला । जिसके चलते 18 मुस्लिम महिलाओं के ख़िलाफ़ मुक़दमा दर्ज करते हुए उन्हें हिरासत में लिया गया है पुलिस से बात करने पर उन्होंने बताया कि इन्होंने पुलिस कर्मियों के साथ दुर्व्यवहार किया था ।– Delhi Ncr News hindi

भारी संख्या बल के साथ प्रदर्शन

बताया जा रहा है कि ग़ाज़ियाबाद के नवनीत बिहार में सनी बाज़ार रोड पर रविवार को दर्जनों महिलाएँ और युवतियां हिजाब के समर्थन में सड़कों पर उतर आयी इस बात का पता चलते ही पुलिस वाले तुरंत मौक़े पर पहुँचे जिससे हड़कंप मच गया ।

“वी वांट हिजाब” (We Want Hijab) के नारों से गुंजी सड़के

महिलाओं ने वी वांच हिजाब(We Want Hijab) के नारे लगाकर विरोध प्रदर्शन किया जिसके चलते जब हड़कंप मचा जिसके चलते भारी संख्या पर पुलिस वहाँ पर पहुँचा और हालातों को क़ाबू में लेने का प्रयास किया । इस दौरान अधिकारियों ने मुस्लिम महिलाओं से प्रदर्शन की परमिशन होने की बात की , जिससे मुस्लिम महिलाओं ने साफ़ इंकार कर दिया जिसके चलते सभी महिलाओं को पुलिस ने हिरासत में लेकर आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया ।