बसपा नेता के बेटे की हत्या के मामले में बड़ा ख़ुलासा हुआ है CCTV फ़ुटेज और सोशल मीडिया के ज़रिए इसका ख़ुलासा हुआ जिसके चलते हैं नेता पुत्र के दोस्त और भाजपा जिलाध्यक्ष के भतीजे को आरोपी करार दिया है ।

Greater Noida : बहुजन समाजवादी पार्टी (BSP) के नेता पुत्र की हत्या गुत्थी को पुलिस ने सुलझाने का दावा किया है । सूरजपुर पुलिस कोतवाली में ये दावा किया है कि BSP नेता के बेटे की हत्या में उसके दोस्त का हाथ है क्योंकि मृतक की अपने दोस्त की बहन पर गंदी नज़र थी इस सक के चलते भाजपा नेता के भतीजे ने इस घटना को अंजाम दिया आरोपी मृतक का पड़ोसी है और उसका दोस्त भी । पुलिस ने बताया कि आरोपी को पकड़ने में CCTV फ़ुटेज और सोशल मीडिया ने काफ़ी मदद की ! आरोपी भाजपा (BJP) जिलाध्यक्ष गौतमबुद्ध नगर का भतीजा है ।

पल्ला गाँव के रहने वाले BSP नेता गोविंद भाटी के बेटे राहुल भाटी की बीते शुक्रवार को गोली मार कर हत्या कर दी गई थी । मृतक का शरीर जुनपत के निकट रोड के किनारे मिला था जिसके चलते परिवार वालों ने अज्ञात के ख़िलाफ़ केस दर्ज करवाया था जिसके पश्चात पुलिस ने जाँच शुरू की और गाँव के ही रहने वाले के प्रवेश पुत्र रामेर का नाम सामने आया CCTV फ़ुटेज में मृतक अपने दोस्त था रामेर के साथ बाइक पर जाता दिख रहा है ।

बहन पर थी गंदी नज़र ।

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि राहुल उसकी बहन पर गंदी नज़र रखता था जिसके चलते उसने घटना को अंजाम दिया ।

CCTV फ़ुटेज सामने आने के बाद आरोपी ने अपना गुनाह क़बूल कर लिया है ।

इस मामले में भाजपा (bjp) जिलाध्यक्ष का बयान में सामने आया है उनका कहना है कि जो भी आरोपी हो उसे सख़्त से सख़्त सजा मिलनी चाहिए ।