Fbd news : एक गाँव में पुलिस की टीम पर हमला हो गया जिसमें एक सिपाही की वर्दी फट गई । पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ़्तार कर उस पर शांतिभंग करने का चालान कर दिया है और नामज़द समेत 34 हमलावरों पर अलग अलग धाराओं में केस दर्ज कर लिया है ।

यह है पूरा मामला

Fbd news : हथियार पूर्व के मजरा नगला नाटक की गया घटना जब कुछ लोग शराब पीकर भी बात कर रहे थे तो पुलिस में जाकर लोगों को समझाने की कोशिश की लेकिन इस बात पर सभी गाँव वाले एकत्रित हो गए और पुलिस से वहाँ से चले जाने को कहा इसके बाद पुलिस ने उन्हें समझाने की कोशिश की लेकिन गाँव वाले नहीं माने और पुलिस पर हमला कर दिया । मऊदरवाज़ा थाने के दरोग़ा इंद्रजीत सिंह , सिपाही रफीक़ आयुष गिरी , योगेंद्र ड्यूटी पर थे जब यह घटना हुई ।

हाथापाई के दौरान योगेन्द्र की वर्दी फट गई , माहौल बिगड़ता देख उन्होने और सुरक्षा बल को थाने से बुलाया । पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सोनू उर्फ भंते पर पुलिस ने शांति भंग करने का चालान काट दिया । इसके अलावा चौतीस लोगों पर अलग अलग संगीन धाराओं में मुक़दमा दर्ज किया गया है ।

Farrukhabad News,farrukhabad news jni,Jni news farrukhabad,Jni news farrukhabad today,Jni news,J n i news farrukhabad,farrukhabad jni news,Fbd news,fbdnews ,fbd news today

Ashutosh Mishra

News Activist , Political commentator and software engineer