Fbd news : फ़तेहगढ़ के मोहल्ला शीशमबाग के रहने वाले अजय ने तत्कालीन CEO डीपीएन पांडे , कर्नलगंज चौकी के प्रभारी इमरान ख़ान , सिपाही द्रगपाल सिंह , जेडी सिंह , रामवीर सिंह , कमल किशोर यादव पर 2001 में मुक़दमा दर्ज करवाया था । पीड़ित ने आरोप लगाया था कि इन सभी लोगों ने घर में घुसकर मारपीट तोड़फोड़ करने और जातिसूचक गाली गलोज देने के मुक़दमे में फँसाने की कोशिश की थी ।

Farrukhabad News,farrukhabad news jni,Jni news farrukhabad,Jni news farrukhabad today,Jni news,J n i news farrukhabad,farrukhabad jni news,Fbd news,fbdnews ,fbd news today

ज़मानत को मिली मंज़ूरी

Fbd news : सभी आरोपी पुलिस वालों ने 15 मार्च को कोर्ट में अग्रिम ज़मानत के लिए अर्ज़ी दी थी जिस पर सुनवाई करते हुए न्यायाधीश ने 28 मार्च तक ज़मानत की मंज़ूरी दे दी थी । इन सभी आरोपियों ने सोमवार को विशेष अदालत एससी/एसटी कोर्ट में ख़ुद को आत्मसमर्पण किया । वकील विजय कुमार शर्मा ने इन सभी के ज़मानत की अर्ज़ी कोर्ट के सामने पेश की । सुनवाई के बाद कोर्ट ने सभी पुलिसवालों की ज़मानत की अर्ज़ी मंज़ूर कर दी ।

इस जगह तैनात है ये पुलिस कर्मी

Fbd news : डीआईजी डीपीएन पांडेय बस्ती ज़िले के रहने वाले हैं और वह अभी लखनऊ में अपराध शाखा के DIG है । दीवान द्रगपाल सिंह फ़िरोज़ाबाद के हुसैनपुर गाँव के रहने वाले हैं और वे अब रिटायर हो चुके हैं । इमरान ख़ान वर्तमान में इंस्पेक्टर हैं और वह ललितपुर पुलिस लाइन में तैनात है वह कानपुर नगर के मूल निवासी है । JD सिंह इटावा के रहने वाले हैं और वह अभी कानपुर नगर के थाना महाराजगंज में ड्राइवर है । दीवान कमल किशोर यादव फ़िरोज़ाबाद के रहने वाले हैं और वह हाथरस में अभी तैनात हैं । इसके अलावा रामबीर सिंह मैनपुरी ज़िले के रहने वाले हैं और वह अभी सहारनपुर पुलिस लाइन में तैनात हैं । वक़ील विजय कुमार शर्मा का कहना है कि आरोपियों पर आरोप तय हो चुके हैं और अब यह मुक़दमा गवाही पर आ चुका है ।

Farrukhabad News,farrukhabad news jni,Jni news farrukhabad,Jni news farrukhabad today,Jni news,J n i news farrukhabad,farrukhabad jni news,Fbd news,fbdnews ,fbd news today

Ashutosh Mishra

News Activist , Political commentator and software engineer