Fbd news : फ़र्रुख़ाबाद में वृद्धा की हत्या का एक सनसनीख़ेज़ मामला सामने आया है यहाँ वृध्दा के रिश्तेदार किशोर ने ख़ुद को हत्या का चश्मदीद बताकर एक कहानी गढ़ी और इसकी सूचना अपने पिता के दोस्त के ज़रिए अपने पिता को भिजवा दी ।जिसके बाद घरवालों ने पुलिस को इस बात की जानकारी दी और पुलिस ने किशोर और उसके दोस्त को हिरासत में ले लिया । पुलिस ने वृद्धा के बेटे और बहू से भी घंटों पूछताछ की इसके बाद उन्हें शाम तक छोड़ दिया गया । पुलिस को बूढ़ी औरत के लूटे गए ज़ेवर भी मिल गए हैं ।

Farrukhabad News,farrukhabad news jni,Jni news farrukhabad,Jni news farrukhabad today,Jni news,J n i news farrukhabad,farrukhabad jni news,Fbd news,fbdnews ,fbd news today

लड़के ने गढ़ी झूठी कहानी

Fbd news : आपको बता दें कि नगला कलार की रहने वाली गायत्री देवी की हत्या तीन दिन पहले अंगोछे से गला घोटकर कर दी गई थी उनकी उम्र 65 वर्ष दी । के बाद गायत्री देवी के पति अनोखे लाल राजदूत ने वृद्धा की हत्या का मामला अज्ञात लोगों के ख़िलाफ़ दर्ज करवाया था । वृध्दा के पास से ज़ेवर लूटे हुए थे और 2 हज़ार रुपया भी ग़ायब थे ।बूढ़ी औरत के एक नज़दीकी रिश्तेदार के बेटे ने अपने दोस्त को एक कहानी सुनाई और कहा कि उसने वृद्धा की हत्या होते हुए अपनी आँखों से देखा था हत्या वृध्दा औरत के बेटे और बहू ने की है । जब वह हत्या के समय पहुँचा तो उन लोगों ने उसे तमंचा लगाकर धमकाया हत्या के समय दो और लोग भी मौजूद थे उन्होंने अपने मुँह पर कपड़ा बाँधा हुआ था ।

किशोर पर हत्या का शक

Fbd news : जानकारी मिलने पर वृद्धा के दामाद ने पुलिस को बुला लिया पुलिस ने किशोर और उसके दो साथियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की पुलिस ने बूढ़ी औरत के बहू और बेटे को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की । हालाँकि उन्हें बाद में चौकी से जाने दिया । किशोर और उसके दो साथी अभी भी पुलिस की हिरासत में है पुलिस का मानना है कि इन्होंने ही हत्या को अंजाम दिया है लेकिन अभी जाँच की जा रही है ।

Farrukhabad News,farrukhabad news jni,Jni news farrukhabad,Jni news farrukhabad today,Jni news,J n i news farrukhabad,farrukhabad jni news,Fbd news,fbdnews ,fbd news today

Ashutosh Mishra

News Activist , Political commentator and software engineer