Fbd news : फ़र्रुख़ाबाद के राशन विभाग के गोदामों में राशन ख़त्म हो चुका है मंगलवार को जब कोटेदार राशन लेने पहुँचे तो केवल तीन को ही राशन मिल सका बाक़ी लाइन लगाए खड़े रहे । कोटेदारों का कहना है कि उन्हें 20 तारीख़ तक राशन वितरित करना होता है लेकिन जब उन्हें ही राशन नहीं मिला तो वह वितरण कहाँ से करेंगे । ब्लॉक क्षेत्र में 109 कोटेदार है जिन्हें बीस अप्रैल तक राशन वितरित करने के निर्देश है इसी के चलते मंगलवार सुबह है पचास कोटेदार नवीन मंडी में स्थित राशन विभाग के गोदाम पहुँचे लेकिन सिर्फ़ तीन कोटेदारों को राशन मिलने के बाद राशन ख़त्म हो गया ।

Farrukhabad News,farrukhabad news jni,Jni news farrukhabad,Jni news farrukhabad today,Jni news,J n i news farrukhabad,farrukhabad jni news,Fbd news,fbdnews ,fbd news today

लोगों ने जमकर किया हंगामा

Fbd news : वहां के गोदाम प्रभारी का कहना है कि इन लोगों को जल्द ही राशन दिया जाएगा इस पर कोटेदार भड़क गए और कहने लगे कि अभी गेहूं की कटाई चल रही है ऐसे में हम रोज़ आकर समय बर्बाद करते हैं और ट्रैक्टर ट्रॉली का भाड़ा भी देते हैं लोगों को राशन दिये जाना है और अभी तक जब आप ने ही राशन नही दिया तो हम आगे राशन कैसे दे दें । कोटेदारों ने कहा कि कार्डधारक हम पर आरोप लगाते हैं कि हम सेटिंग करके लोगों को राशन दे देते हैं । एक रोस्टर बनाया जा उसके हिसाब से लोगों को राशन उठाया जाए जिस पर गोदाम प्रभारी ने कहा कि राशन आते ही आपको राशन मुहैया करवा दिया जाएगा इस पर कोटेदार शान्त हुए ।

बुधबार तक मिल जाएगा राशन

Fbd news : राशन गोदाम प्रभारी का कहना है कि ट्रांसपोर्ट ठेकेदार की लापरवाही की वजह से है राशन मिलने में देरी हो रही है । 18 अप्रैल को एक ट्रक आया था जिसमें तीन लोगों को राशन दे दिया गया था अभी 40 लोगों को राशन मिल चुका है बाक़ी लोगों को बुधवार तक राशन मिलने की उम्मीद है और राशन वितरण की तिथि भी बढ़ने की उम्मीद है ।

Farrukhabad News,farrukhabad news jni,Jni news farrukhabad,Jni news farrukhabad today,Jni news,J n i news farrukhabad,farrukhabad jni news,Fbd news,fbdnews ,fbd news today

Ashutosh Mishra

News Activist , Political commentator and software engineer