Fbd news : देश में आज़ादी की 75वीं गुळ वर्षगांठ मनाई जा रही है जिसके लिए अमृत महोत्सव का आयोजन किया जा रहा है । इसी के चलते शनिवार सुबह राजपूत रेजीमेंटल सेंटर की ओर से युवाओं को सेना में भर्ती होने के लिए प्रेरित करने के लिए साइकिल रैली का आयोजन किया गया । यह आयोजन फ़तेहगढ़ कैंट और उसके आस पास के क्षेत्रों में किया गया था । इस रैली को कर्नल माइकल डिसूज़ा ने सेंटर के करियप्पा सेंटर से हरी झंडी दिखाकर रवाना किया इस दस किलोमीटर की रैली में एक्ट्रेस भूतपूर्वसैनिक चौबीस NCC कैडेट्स , आर्मी पब्लिक स्कूल एवं सैंट एन्थनी स्कूल के 110 छात्र , फ़तेहगढ़ कैंट के विद्यार्थी व 92 सेवारत सैनिक राजपूत रेजीमेंट सेंटर से शामिल हुए ।

राष्ट्र निर्माण में योगदान

Fbd news : डिप्टी कमांडेंट ने इस अवसर पर आए सभी युवाओं और स्कूली बच्चों को सेना में भर्ती होने के लिए प्रेरित किया और कहा कि वे सेना में आकर एक अनुशासन सील जीवन व्यतीत करें और राष्ट्र निर्माण में अपना योगदान दें । जिन लोगों ने हिस्सा लिया था सभी को प्रमाण पत्र दिए गए और कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए सभी को धन्यवाद कहा गया ।

छात्रों को प्रमाण पत्र सौंपते हुए सेना के अधिकारी और पूर्व अधिकारियों ने इस रैली के महत्व को बताते हुए कहा कि इससे शारीरिक फ़िटनेस को सर्वोपरि आवश्यकता के रूप में स्थापित किया जा सकता है । इस अवसर पर आए सभी लोगों ने स्वतंत्रता सेनानियों को श्रद्धांजलि अर्पित की ।

Farrukhabad News,farrukhabad news jni,Jni news farrukhabad,Jni news farrukhabad today,Jni news,J n i news farrukhabad,farrukhabad jni news,Fbd news,fbdnews ,fbd news today

Ashutosh Mishra

News Activist , Political commentator and software engineer