Fbd news : रात को बाग रखवाली करने गए युवक कि किसी अनजान व्यक्ति ने हत्या कर दी । युवक जब सुबह अपने घर नहीं पहुँचा तो घर वालों ने उसकी तलाश की , जब घर वाले बाग में पहुँचे तो युवक का शव में पड़ा हुआ था । पुलिस को सूचना मिलते ही अपर पुलिस अधीक्षक और CO सिटी मौक़े पर पंहुचे । पीड़ित के पिता ने अज्ञात हत्यारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है ।

Farrukhabad News,farrukhabad news jni,Jni news farrukhabad,Jni news farrukhabad today,Jni news,J n i news farrukhabad,farrukhabad jni news,Fbd news,fbdnews ,fbd news today

बाग मे पड़ा मिला था शव

Fbd news : थाना मऊदरवाज़ा गाँव रमन्ना गुलज़ार बाग के रहने वाले 35 वर्ष के प्रदीप शाक्य ने अपने पड़ोस में ही प्रमोद शाक्य के नीबू और करौदें की फसल बटाई पर ली थी । मंगलवार की रात प्रदीप उन्हें वालों की रखवाली के लिए गया हुआ था लेकिन सुबह घर नहीं लौटा जिस पर परेशान होकर घर वालों ने उसके छानबीन शुरू की और प्रदीप का छोटा भाई विक्रम उसे ढूँढ़ते हुए भाग पहुँचा तो वहाँ उसने प्रदीप का शव पड़ा हुआ देखा । प्रदीप के शव पर चोटों के निशान थे जिससे यह साफ़ हो जाता है कि उसकी किसी ने हत्या की है । मामले की तुरंत सूचना घरवालों ने पुलिस को दी ।पुलिस की टीम मौक़े पर पहुँची और शव को क़ब्ज़े में ले लिया ।

पुलिस कर रही है जाँच

Fbd news : पुलिस वालों ने सभी ग्रामीणों से घटना के संबंध में पूछताछ की है ।शव को देखने के बाद से ही माँ और प्रदीप की पत्नी का रो रोकर बुरा हाल है । पिता ने बताया कि सात भाई बहनों में प्रदीप सबसे बड़ा था । प्रदीप के बिहार से शादी करके लाया था उसके कोई भी संतान नहीं है । प्रदीप के छोटे भाई विक्रम ने बताया कि भाग के मालिक प्रमोद शाक्य से प्रदीप की पहले किसी बात पर कहासुनी हो गई थी ।प्रदीप के पिता के बयान के आधार पर अज्ञात लोगों के ख़िलाफ़ मुक़दमा दर्ज कर लिया गया है ।पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम पर प्रदीप के शरीर पर चोट के निशान हैं ज़्यादा खून बह जाने की वजह से प्रदीप की मौत हुई है । अभी तक मौत की वजह का कोई सुराग़ नहीं मिलाया पर बहुत जल्द इस बात का ख़ुलासा किया जाएगा ।

Farrukhabad News,farrukhabad news jni,Jni news farrukhabad,Jni news farrukhabad today,Jni news,J n i news farrukhabad,farrukhabad jni news,Fbd news,fbdnews ,fbd news today

Ashutosh Mishra

News Activist , Political commentator and software engineer