Fbd news : उत्तर प्रदेश के फ़र्रुख़ाबाद में एक भजन गाने वाली महिला ने पंखे से लटककर अपनी जान दे दी । महिला मैनपुरी के वंसा गौरी मे किराये के मकान में रहती थी । फाँसी लगाने से कुछ देर पहले ही वह खाटूश्याम से घूमकर आयी थी महिला के मकान मालिक भानु प्रताप सिंह ने बताया कि वे थोड़ी देर पहले ही खाटूश्याम से लौटकर आए थे और वह फ्रेश होने अपने घर गए हुए थे । इसी दौरान महिला ने फाँसी के फंदे पर लटककर अपनी जान दे दी ।

किराये पर रहती थी महिला

Fbd news : बताया जा रहा है कि फ़र्रुख़ाबाद के क़ादरी के रहने वाले मुकेश की गरिमा से शादी हुई थी लेकिन कुछ दिनों से मनमुटाव के चलते गरिमा 6 महीने से मैनपुरी में किराये के मकान में रह रही थी । उसका अपने मकान मालिक भानू के साथ लिव इन रिलेशनशिप था वह आज सुबह खाटूश्याम दर्शन करके आए थे । इसी के बाद महिला ने फाँसी के फंदे से लटक कर अपनी जान दे दी ।

लिव इन मे थी महिला

Fbd news : मैनपुरी के क्षेत्राधिकारी अमर बहादूर सिंह का कहना है कि आज सुबह ही उन्हे घटना की सूचना मिली थी , उन्होंने मौक़े पर पहुंचकर दरवाज़ा तोड़कर महिला का शव बाहर निकाला । जानकारी करने पर पता चला कि महिला पहले से ही शादीशुदा है और वह यहाँ भानू के साथ लिविंग रिलेशनशिप में रहती है । पुलिस का कहना है कि घटना की जाँच की जा रही है तथ्यों के आधार पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी ।

Farrukhabad News,farrukhabad news jni,Jni news farrukhabad,Jni news farrukhabad today,Jni news,J n i news farrukhabad,farrukhabad jni news,Fbd news,fbdnews ,fbd news today

Ashutosh Mishra

News Activist , Political commentator and software engineer