Fbd news : भाजपा के पूर्व मंडल अध्यक्ष आकाश गुप्ता का अपने ही गाँव के रहने वाले पूर्व प्रधान के पति के साथ ज़मीन विवाद को लेकर झगड़ा चल रहा था । इसी को लेकर बुधवार रात को दोनों में आपस में विवाद हो गया विवाद के बाद मारपीट और फ़ायरिंग शुरू हो गई । जिसमें आकाश गुप्ता , रवींद्र सिंह और किशन पाल दूसरे पक्ष के हमले में घायल हो गए । पुलिस ने उसी दिन रात को पूर्व प्रधान के पति को गिरफ़्तार कर लिया । घटना के बाद व्यापारियों ने थाने में घुस कर विरोध प्रदर्शन किया जिसके बाद पुलिस ने एहतियात बरतते हुए आरोपी को मेरापुर थाने में भेज दिया ।

Farrukhabad News,farrukhabad news jni,Jni news farrukhabad,Jni news farrukhabad today,Jni news,J n i news farrukhabad,farrukhabad jni news,Fbd news,fbdnews ,fbd news today

तमंचा और कारतूस के साथ आरोपी गिरफ़्तार

Fbd news : आकाश गुप्ता की हालत ख़राब होने से उसे लोहिया अस्पताल में भर्ती करवाया गया लेकिन वहाँ उसकी हालत और गंभीर हो गई । जिसके बाद उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराने के लिए कानपुर ले गए । आकाश गुप्ता के पिता महेश गुप्ता के तहरीर के आधार पर पुलिस ने हमलावरों के ख़िलाफ़ जानलेवा हमले की धाराओं में मुक़दमा दर्ज कर लिया है । पुलिस ने तहरीर में नगला दुली की पूर्व प्रधान द्रोपी देवी उनके पति सुरेंद्र सिंह , अरविंद सिंह यादव , गुड्डू यादव , बीरेंद्र यादव और भी तीन चार लोगों को आरोपी बनाया है ।शनिवार को पुलिस ने मुख्य आरोपी और पूर्व प्रधान के पति सुरेंद्र सिंह यादव को एक तमंचा और दो कारतूस के साथ गिरफ़्तार कर लिया ।

Ashutosh Mishra

News Activist , Political commentator and software engineer