Fbd news : मोहल्ला तलैया फजल के रहने वाले कश्यप की पत्नी गुलशन अपने तीन साल के बेटे आदित्य के साथ एक किराये के मकान में रहती है । जब वह दोपहर को अपने घर आयी तो रोज़ की तरह पड़ोस में रहने वाली 11 साल की एक लड़की आदित्य को अपने साथ खिलाने के लिए ले गई । लेकिन बच्चा देर रात तक घर वापस नहीं आया तो उसकी माँ उसे ढूंढने के लिए निकली । लेकिन बच्चा उसे बाहर नहीं मिला तो पुलिस ने उसके आयी एक रिश्तेदार महिला के बारे में पूछा तो पड़ोसियों ने बताया कि वह तो दोपहर में ही वहाँ से चली गई जबकि वह शाम को जाने वाली थी ।

Farrukhabad News,farrukhabad news jni,Jni news farrukhabad,Jni news farrukhabad today,Jni news,J n i news farrukhabad,farrukhabad jni news,Fbd news,fbdnews ,fbd news today

रिश्तेदार महिला ने किया अपहरण

Fbd news : गुलशन के पड़ोसियों का कहना था कि एक महिला उसके बच्चे को लेकर कही जा रही थी । गुलशन तुरंत पुलिस थाने पहुँचे उस समय ढाई बज रहे थे । मगर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की जिसके बाद शाम को 7 बजे कोतवाल विनोद शुक्ला महिला के यहाँ पहुँचे और उन्होंने पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली ।

बच्चा पुलिस ने किया बरामद

Fbd news : गुलशन ने बताया कि पड़ोस में एक रिश्तेदार महिला आयी हुई थी जिसमें उसके बच्चे का अपहरण किया है पुलिस ने सूचना के आधार पर छानबीन शुरू की इसी के चलते उन्होंने JCB से नाले की भी खुदाई करवाई । पुलिस ने पड़ोसियों से भी पूछताछ की और रिश्तेदार महिला का पता लगाया । पुलिस ने जानकारी के आधार पर रिश्तेदार महिला का पता निकाल लिया और उससे पूछताछ की तो चाचूपुर गांव से बच्चा बरामद हुआ । पुलिस ने बच्चे को उसकी माँ गुलसन को वापस सौंप दिया । इस मौक़े पर SP अशोक मीणा देर रात मौक़े पर डटे रहे ।

Farrukhabad News,farrukhabad news jni,Jni news farrukhabad,Jni news farrukhabad today,Jni news,J n i news farrukhabad,farrukhabad jni news,Fbd news,fbdnews ,fbd news today

Ashutosh Mishra

News Activist , Political commentator and software engineer