Fbd news : फ़र्रूख़ाबाद में IPL सट्टेबाज़ी (Satta in IPL )को लेकर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए दो स्थानों पर छापा मारकर सभासद सहित चार लोगों को गिरफ़्तार किया है जबकि अभी तक सभासद का पति फ़रार है ।छापा मारे गए दोनों स्थानों 1.70 लाख रुपये बरामद हुए हैं और सभासद के पास से एक तमंचा भी बरामद हुआ है । ऊपर से दबाव आने के कारण मुचलके पर सभासद को बरी कर दिया है पुलिस ने दायर मुक़दमे में सभासद और उसके पति के साथ पाँच लोग नामजद है ।

पुलिस ने दी दबिश

Fbd news : फ़र्रुख़ाबाद पुलिस और SOG ने रविवार को पलरिया गाँव के राहुल बाथम और नुनहाई से महिला सभासद के साथ तीन लोगों को हिरासत में लिया है । दोनों जगहों से बड़ी मात्रा में कैश बरामद हुआ है । सोमवार को कोतवाली पुलिस ने मुक़दमा दर्ज किया जिसमें राहुल बाथम बबलू बाथम और नाला सिम्तसुमाल के सूरज के पास से 1, लाख रुपये व 6 मोबाइल फ़ोन बरामद दिखाए हैं । पुलिस ने ये नाई से सभासद बाबूराम अग्निहोत्री की पत्नी अर्चना अग्निहोत्री के पास से 70, हज़ार रुपये और एक तमंचा बरामद दिखाया है। दबिश के दौरान अर्चना अग्निहोत्री का पति बाबूराम मौक़े से फ़रार हो गया गिरफ़्तार अर्चना अग्निहोत्री को सत्ता पक्ष में कुछ नेताओं के दबाव के चलते हैं निजी मुचलके पर छोड़ दिया गया और उन्हें कार से घर वापस भेज दिया गया ।

Farrukhabad News,farrukhabad news jni,Jni news farrukhabad,Jni news farrukhabad today,Jni news,J n i news farrukhabad,farrukhabad jni news,Fbd news,fbdnews ,fbd news today

हालाँकि पुलिस अर्चना पर नज़र बनाए हुए हैं इसके अलावा पुलिस को सूचना मिली है कि नुनहाई गांवों में तीन और घरों में सट्टेबाज़ी (Satta in IPL ) का काम होता है जहाँ अभी तक पुलिस ने दबिश नहीं दी है ।

नेताओ का है सर पर हांथ

Fbd news : बाबूराम अग्निहोत्री अपनी लग्ज़री कार में ही चलता था और अपने तीन चेलों को अपने साथ रखता था उसके साथ हमेशा एक लैपटॉप रहता था और चुनावों में ख़ूब पैसा उड़ाने के कारण सत्तापक्ष के बड़े नेताओं के साथ उसकी अच्छी पकड़ थी । इसी कारण पुलिस द्वारा हिरासत में लिए जाने के कारण दो लोगों पर मुक़दमा तक नहीं लिखा गया ।

Farrukhabad News,farrukhabad news jni,Jni news farrukhabad,Jni news farrukhabad today,Jni news,J n i news farrukhabad,farrukhabad jni news,Fbd news,fbdnews ,fbd news today

Ashutosh Mishra

News Activist , Political commentator and software engineer