Fbd news : फ़र्रूख़ाबाद में DM संजय सिंह के निर्देश पर अतिक्रमण हटाओ अभियान जारी है इसी के चलते हैं भोलेपुर रेलवे क्रॉसिंग से अतिक्रमण हटाया गया । सिटी मजिस्ट्रेट दीपाली भार्गव का कहना है कि इस अभियान के तहत सभी नाली नालों पर से अतिक्रमण हटाया जाएगा साथ ही नगरपालिका की ज़मीन भी ख़ाली करवाई जाएगी । भोलेपुर में से अतिक्रमण हटाते वक़्त 30 जगहों से अतिक्रमण ख़ाली करवाया गया व दो दुकाने भी हटवायीं गयी । दुकान हटाते वक्त सिटी मजिस्ट्रेट की डॉक्टर से नोकझोंक हो गई लेकिन सिटी मजिस्ट्रेट का कहना है कि डॉक्टर को दो दिन पहले ही नोटिस जारी कर दिया गया था ।

लोग ख़ुद हटा रहे अपना अतिक्रमण

Fbd news : अतिक्रमण हटाते वक्त एक स्कूल बीच में आ गया तो सिटी मजिस्ट्रेट ने स्कूल को दो दिन का नोटिस जारी किया है और स्कूल ख़ाली करने को कहा है नहीं तो सरकारी बुल्डोजर ख़ुद अतिक्रमण हटा देगा । इसी के चलते व्यापारियों में भी अफ़रा तफ़री का माहौल है लोग ख़ुद ही अपना अतिक्रमण हटा रहे हैं अपनी दुकानें तोड़ रहे हैं नही तो नगर पालिका अतिक्रमण स्वयं साफ़ कर दे रही है ।

Farrukhabad News,farrukhabad news jni,Jni news farrukhabad,Jni news farrukhabad today,Jni news,J n i news farrukhabad,farrukhabad jni news,Fbd news,fbdnews ,fbd news today

Ashutosh Mishra

News Activist , Political commentator and software engineer