Fbd news : जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के अध्यक्ष जिला जज शंकर प्रसाद ने लोक अदालत की बैठक की तैयारियों की समीक्षा की और सभी अधिकारियों को निर्देश दियें है कि वह अपने अपने कार्य क्षेत्र मे लंम्बित मामलों को चिन्हित करके उनका निस्तारण करवायें , जिससे सभी को समय पर न्याय मिल सके । इस मौके पर उन्होने बिजली , बैंक के साथ साथ फौजदारी मुकद्दमों को भी लोक अदालत मे निस्तारण कराये जाने पर जोर दिया । बैठक का संचालन कर रहे अचल प्रताप सिंह ने बताया कि अभी तक 10 हजार मामले चिन्ह्रित किये जा चुके है । साथ ही अलग अलग विभागों से दोबारा रिपोर्ट मॉंगी गयी है ।

मामले किये जा रहे चिन्हित

Fbd news : रिपोर्ट मिलने के बाद चिन्हित मामलों की संख्या और बढ़ जाएगी । लोक अदालत के नोडल अधिकारी व एंटी डकैत न्यायलय के विशेष जज महेन्द्र सिंह ने बताया कि राजस्व न्यायलय के साथ साथ विभिन्न विभागों को भी संख्या जानने के लिए तलब किया गया है । इस बैठक के दौरान अपर जिलाधिकारी सुभाषचन्द्र प्रजापति , जिलाधिकारी संजय कुमार सिंह , चकबंदी अधिकारी सुरेशचन्द्र , के साथ साथ विभिन्न विभागों से अधिकारी मौजूद रहे ।

Farrukhabad News,farrukhabad news jni,Jni news farrukhabad,Jni news farrukhabad today,Jni news,J n i news farrukhabad,farrukhabad jni news,Fbd news,fbdnews ,fbd news today

Ashutosh Mishra

News Activist , Political commentator and software engineer