Fbd news : फ़र्रुख़ाबाद के कमालगंज व राजेपुर ब्लॉक में अधिकांश फ़ीडर फ़ॉल्ट होने की वजह से शटडाउन ही रहते हैं । ऊपर से जब बिजली सुधार करने का आदेश आया तो कर्मचारी कुछ एक्टिव है लेकिन सोमवार होते होते फिर से अभियान ठंडे बस्ते में चला गया । जैसे ही आपूर्ति शुरू की गई फ़ॉल्ट हो गया जिसकी वजह से ब्रेकडाउन हुआ और कर्मचारी पूरे दिन पेट्रोलिंग ही करते रहे पर कोई हल नही निकला । गाँव वालों ने जब आपूर्ति अधिकारी को फ़ोन करना शुरू किया तो सप्लाई शुरू करवा दी गई लेकिन वोल्टेज इतना लो था कि उससे नातो किसानों के खेतों में पानी लग सका और न ही घर का कोई उपचार चल सका ।

खेतों मे किसान करते रहे इंतजार

Fbd news : मोहम्मदाबाद के एक किसान ने बताया कि वह अपने नलकूप के पास पूरा दिन बैठकर इंतज़ार करता रहा पूरे दिन में सिर्फ़ 4 घंटे बिजली आयी जिसमें उसने डेढ़ बीघा की खिंचाई कर पाई । इंजीनियर सुरेंद्र सिंह का कहना है कि वोल्टेज की समस्या को लेकर काम किया जा रहा है जल्द ही समस्या को सुलझा लिया जाएगा ।

Farrukhabad News,farrukhabad news jni,Jni news farrukhabad,Jni news farrukhabad today,Jni news,J n i news farrukhabad,farrukhabad jni news,Fbd news,fbdnews ,fbd news today

Ashutosh Mishra

News Activist , Political commentator and software engineer