Fbd news : कुबेरपुर गाँव के रहने वाले सुनील का कहना है कि उसी के गाँव में एक परिवार से उसकी पुरानी रंजिश है ।रविवार शाम को वह अपने ही घर के दरवाज़े पर बैठा हुआ था इतने में दूसरे पक्ष के लोग वहां आकर गाली गलोच करने लगे , जब उसने इस घटना का विरोध किया तो उन लोगों ने फ़ायर कर दिया जिसमें एक गोली सुनील के कंधे पर तो दूसरी उसके पैर पर जाकर लगी । गोली की आवाज़ सुनकर परिजन वहाँ पर आ गये । घर वालों को देखकर आरोपी जान से मारने की धमकी देकर वहाँ से फ़रार हो गए ।

लोहिया से सैफई किया रेफर

Fbd news : पीड़ित का कहना है कि वह शाम को अपने घर के दरवाज़े पर बैठा हुआ था तभी 4 लोग आए उन सभी के हाथ में असलाह था । जिसमें से 2 लोगों ने उसके ऊपर जान लेने की नीयत से फ़ायर कर दिया , जिससे उसको कंधे पर गोली लगी और वह फ़र्श पर गिर गया ।पीड़ित को परिवार वाले CHC से शहर के लोग अस्पताल लेकर पहुँचे जहाँ गंभीर हालत में उसे सैफई रेफर कर दिया गया । घटना के बाद पुलिस का कहना है कि आपसी रंजिस का मामला बताया जा रहा मामले की जांच के लिए पुलिस को गांव मे भेज दिया गया है ।

Farrukhabad News,farrukhabad news jni,Jni news farrukhabad,Jni news farrukhabad today,Jni news,J n i news farrukhabad,farrukhabad jni news,Fbd news,fbdnews ,fbd news today

Ashutosh Mishra

News Activist , Political commentator and software engineer