Fbd news : जब से उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार दोबारा से बनी है तभी से लगातार बाबा का बुलडोजर लोगों की अवैध संपत्तियों पर चालू है । अब इसी क्रम में फ़र्रुख़ाबाद के एक सपा नेता के यहाँ भी अवैध निर्माण के ऊपर बाबा का बुलडोजर चला है बताया जा रहा है कि कंपनी नगर पंचायत से सटे पट्टी मदारी में सपा नेता ने तालाब की भूमि पर अवैध रूप से गैस्टहाउस बना रखा है इसकी शिकायत जनवरी 2021 में तहसीलदार से की गई थी ।

तहसीलदार ने इसे गिराने के आदेश दिए थे लेकिन मिलीभगत की वजह से ये आदेश पूरा न हो सका । इसके बाद एक महीने पहले इसकी शिकायत DM से की गई DM ने तहसीलदार को जाँच के आदेश दिए तहसीलदार ने तीन दिन पहले मौक़े पर पहुंचकर ज़मीन की पैमाइश कराई साथ ही चेयरमैन उदय पाल सिंह का पक्ष सुना ।

पुलिस बल के साथ गिरायी गयी बिल्डिंग

Fbd news : उदयपाल सिंह यादव ने कहा कि वह गेस्ट हाउस की ज़मीन की जगह सरकार को इतनी दूसरी जगह ज़मीन दे देंगे लेकिन तहसीलदार ने इस बात को ख़ारिज कर दिया । जिसके बाद SDM गौरव शुक्ला पुलिस और बुलडोज़र लेकर क़रीब साढ़े 3 बजे पहुँच गये और अवैध निर्माण को गिराने की कार्रवाई शुरू कर दी ।

Latest noida news Noida news latest hindi Noida news in hindi Amity noida news Aajtak noida news Greater noida news in hindi Noida news hindi Noida news today hindi

Ashutosh Mishra

News Activist , Political commentator and software engineer