Fbd news : शनिवार को थाना मऊदरवाज़ा क्षेत्र के एक गाँव में 14 साल की लड़की दोपहर को अपने चाचा के घर जा रही थी रास्ते में उसने नल देखा तो पानी पीने के लिए रुक गई । इतने में उसी गाँव का रहने वाला आसिफ़ ख़ान बाहर आया और लड़की को खींचकर अपने घर में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया ।जब देर रात तक लड़की अपने घर नहीं पहुँची तो घर वालों ने उसकी छानबीन शुरू की लड़की उसी लड़के आसिफ़ के घर पर मिली ।

डरी हुई लड़की ने रात को अपनी माँ को सारी आपबीती सुनाई और बताया कि वह पानी पीने के लिए नल पर रुकी थी तभी वह पीछे से आसिफ आया और वह अपने घर में उसे खींच कर ले गया उसके हाथ पैर बाँध दिए उसके मुँह में कपड़ा लगा दिया और उसके साथ दुष्कर्म किया । इस बात की बाहर जानकारी देने पर उसे जान से मारने की धमकी भी दी ।

जल्द होगी आरोपी की गिरफ़्तारी

Fbd news : इतवार को लड़की के भाई ने आरोपी आसिफ़ के ख़िलाफ़ मुक़दमा दर्ज करवाया । पुलिस ने मुक़दमा दर्ज करते हुए कहा कि लड़की को जाँच के लिए अस्पताल भेज दिया गया है आरोपी की गिरफ़्तारी करके उसे जल्द ही अदालत में पेश किया जाएगा ।

इसे भी पढ़ें

https://rajnititak.in/2022/farrukhabad-news-hindi/due-to-the-neglect-of-the-municipality-in-farrukhabad-the-waste-cleaning-resources-are-getting-junk/rajnititaknews?fbclid=IwAR350dfrFpFcTzPRAiHPrfiFSBODwAPtt68X2Dd1Od9d6m7NxUvag5gyHIk

Ashutosh Mishra

News Activist , Political commentator and software engineer