Farrukhabad news: मामला जहानगंज का जहां पर आरोप ये है कि ससुराल वाले ने लड़की को इस लिए पीट रहे थे क्यों की ससुराल वाले बाइक के साथ साथ 2 लाख नगद का मांग कर रहे थे। जब की लड़की की शादी को हुए 9 महीना पूरे हो चुके थे ।ससुराल वालो पर दहेज उत्पीड़न का केस दर्ज।

क्या है मामला

Farrukhabad news खबर कमालगंज के थाना क्षेत्र गांव बिझेरा निवासी पूनम देवी की है, जो कि इनकी शादी 9 महीने पहले रत्नपुर गांव में शिपू नाम के व्यक्ति से हुआ था। शादी की तो महीने बाद ही लड़की पर उत्पीड़न करने लगा है आरोप यह है की एक बाइक और ₹200000 की मांग की जा रही थी, इसको लेकर पूनम को प्रताड़ित करने लगे।

महिला के साथ मारपीट

Farrukhabad news: दहेज का मांग ना पूरा होने के कारण महिला को बहुत मारा पीटा भी गया, यहां तक घर से निकाल भी दिया गया था। महिला निकाले जाने पर अपने परिजनों के घर पर गई तथा यह सारी घटनाओं को अपने परिजनों को बताया। महिला के साथ हुए अत्याचारों को देख उसकी मां ने जहानगंज क्षेत्र में दहेज उत्पीड़न का मामला का आरोप महिला के पति शिबू उसकी मां उसके पिता उसके भाई तथा उसकी बहन पर लगाया। पुलिस ने मामला दर्ज किया तथा महिला को मेडिकल जांच के लिए भेजा।