Today delhi news in hindi:सुप्रीम कोर्ट ने आज पीएम केयर्स फंड को चुनौती देने वाली याचिका पर सुनवाई करने से इंकार कर दिया।

Today delhi news in hindi:सुप्रीम कोर्ट ने आज पीएम केयर्स फंड को चुनौती देने वाली याचिका पर सुनवाई करने से इनकार कर दिया। याचिकाकर्ताओं को अपनी याचिका वापस लेनी पड़ गई। सुप्रीम कोर्ट ने याचिकाकर्ताओं को सलाह देते हुए कहा कि याचिकाकर्ता अगर चाहे तो सुनवाई के लिए दिल्ली हाई कोर्ट मैं अपनी याचिका लगा सकते हैं जस्टिस एल नागेश्वर राव और जस्टिस बी आर गवई की बेंच इस याचिका पर सुनवाई कर रही थी.

Today delhi news in hindi:दिव्या पाल सिंह की याचिका पर सुनवाई करते हुए बेंच ने कहा याचिकाकर्ताओं को दिल्ली हाई कोर्ट जाना चाहिए। बेंच ने यह भी कहा कि हाई कोर्ट को यह भी बताया जाए कि उन्होंने याचिका में दिए गए सभी आधार पर विचार नहीं किया है। तथा याचिकाकर्ताओं को यह छूट है कि वह हाईकोर्ट में पुनर्विचार याचिका दाखिल कर सकता है। अभी याचिकाकर्ता ने सुप्रीम कोर्ट से अपनी याचिका वापस ले ली है। याचिकाकर्ता के वकील देवदत्त कामत ने अदालत को बताया था कि हाईकोर्ट ने केवल सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले के आधार पर याचिका खारिज कर दी थी की पीएम केयर्स फंड में सरकार का पैसा नहीं आता है।

Today delhi news in hindi:सुप्रीम कोर्ट में पीएम केयर्स फंड को चुनौती देने वाली एक याचिका पर सुनवाई हुई है। इस याचिका में आरोप लगाया गया है कि मंत्रालयों, सरकारी एजेंसियों, विभागों आदि से “हर दिन “योगदान” के रूप में पैसे के महासागर को पीएम केयर्स फंड में भेजा जा रहा है.

today delhi news in hindi,delhi news latest today ,delhi news latest hindi,delhi news latest in hindi,latest delhi news today,latest delhi news hindi,latest delhi news in hindi,latest delhi news today in hindi,today’s delhi news,delhi news latest,delhi news hindi ,today’s delhi news in hindi

Vikash Rathore

News activist, Political commentator