Tina Dabi marriage:राजस्थान केडर की चर्चित IAS अधिकारी टीना डाबी की शादी आईएएस अधिकारी प्रदीप गवांडे के साथ हो गई है। दोनों की शादी की तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आ गई है। टीना डाबी की शादी जयपुर के एक निजी होटल में हुई है। बेहद सादगी के बीच और परिवार के गिने चुने लोग ही शादी में मौजूद रहे। टीना डाबी शादी के दौरान वाइट ब्राइडल लहंगे में नजर आईं। प्रदीप गवांडे ने भी वाइट कलर का कुर्ता पजामा पहन कर टीना के गले में वरमाला डाली। विवाह की रस्म के दौरान खास बात यह रही कि बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर की तस्वीर वहां रखी गई जिस पर पुष्पांजलि के बाद ही सारी रस्में अदा की है

Tina Dabi Wedding photo

Tina Dabi marriage:टीना डाबी की पहली शादी अपने बैच के जम्मू कश्मीर निवासी अतहर आमिर खान के साथ हुई थी लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल सका और दोनों ने अलग होने का फैसला किया था। इसके बाद वरुणा की सेकंड बेब के दौरान आईएएस टीना डाबी की पोस्टिंग चिकित्सा विभाग में हुई जहां टीना डाबी की मुलाकात आईएएस प्रदीप गवांडे से हुई थी फिर दोनों की दोस्ती हुई जो धीरे-धीरे प्यार में बदल गई इसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया था इस बात की जानकारी टीना डाबी ने खुद सोशल मीडिया पर दी थी।

Delhi news

Tina Dabi marriage:आईएएस प्रदीप गवांडे महाराष्ट्र लातूर से है। सिविल सर्विस में आने से पहले प्रदीप गवांडे डॉक्टर से उन्होंने दिल्ली के कई अलग-अलग अस्पतालों में अपनी सेवाएं दी थी। वर्तमान में प्रदीप और टीना दोनों राजस्थान सरकार में संयुक्त सचिव के पद पर हैं टीना वित्त, विभाग में है तो प्रदीप उच्च शिक्षा विभाग में है।

Delhi news

#tinadabi #pradeepgawande

Vikash Rathore

News activist, Political commentator