Russia-Ukraine News:रूस और यूक्रेन के बीच में चल रहे विवाद के बीच रोमानिया के बुखारेस्ट से ऑपरेशन गंगा के तहत छात्रों को एयर इंडिया के विमान से आज सुबह 3:00 बजे नई दिल्ली लाया गया। और छात्रों के स्वागत के लिए केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया व विदेश राज्यमंत्री वी मुरलीधरन इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पहुंचे।

Russia-Ukraine News:ज्योतिरादित्य सिंधिया ने छात्रों के साहस की प्रशंसा की और कहा आप सभी ने इस संकट की घड़ी में धैर्य और संयम का परिचय दिया है आप सभी बधाई के पात्र हैं और वी मुरलीधरन ने छात्रों का गुलाब का फूल देकर स्वागत किया

ये भी पढ़ें:-दिल्ली में अब फ्रूटी जैसे टेट्रा पैक में भी मिलेगी शराब अब थोड़ी थोड़ी शराब पीने का भी इंतजाम

Russia-Ukraine News:ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रूस और यूक्रेन के राष्ट्रपति के संपर्क में हैं वहां फंसे सभी भारतीयों को वापस बुलाने के लिए सभी प्रयास किए जा रहे हैं जब तक एक-एक भारतीय को वहां से वापस नहीं बुला लिया जाएगा तब तक ऑपरेशन गंगा के तहत फ्लाइट का संचालन जारी रहेगा। और साथ ही उन्होंने वापस आए छात्रों से कहा कि आप अपने जो मित्र यूक्रेन में फंसे हैं उनसे बात करें और उन्हें विश्वास दिलाएं कि भारत सरकार उन्हें सुरक्षित वहां से वापस निकालेगी।

Russia-Ukraine News:ज्योतिरादित्य सिंधिया ने एयर इंडिया की भी प्रशंसा की उन्होंने कहा सभी छात्रों को यूक्रेन से वापस सुरक्षित मातृभूमि पर लाने के लिए एयर इंडिया बधाई के पात्र हैं।

Delhi News,Russia-Ukraine News, Latest Delhi News in Hindi, Latest Delhi News, Delhi , Jyotiraditya Scindia

Vikash Rathore

News activist, Political commentator