नई दिल्ली: बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स इन दिनों विवादित बयानों की वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं. मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) और युविका चौधरी (Yuvika Chaudhary) की तरह ही अब रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) भी विवादों में घिर गए हैं. इन दोनों एकट्रेस की तर ही रणदीप हुड्डा ने भी जातिसूचक शब्द का प्रयोग किया है, वो भी उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा सुप्रीमो मायावती (Mayawati) पर. शुक्रवार की सुबह से अरेस्ट रणदीप हुड्डा और मायावती ट्रेंड कर रहा है ।

सोशल मीडिया पर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) का एक वीडियो बीते दिन से वायरल हो रहा है. इसमें वे उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बहुजन समाजवादी पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती (Mayawati) का मजाक उड़ाते नजर आ रहे हैं. अब ऐसे में ट्विटर पर अरेस्ट रणदीप हुड्डा ट्रेंड हो रहा है. बसपा और मायावती समर्थ लगातार एक्टर की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं ।

सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) का बयान सिर्फ मायावती (Mayawati) और दलित विरोधी नहीं बल्कि महिला विरोधी भी है. इस पूरे मामले पर अभी तक रणदीप की ओर से कोई रिएक्शन नहीं आया है. अब ये देखने वाली बात होगी की रणदीप इस पर कब और क्या सफाई देते हैं ।

रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर बीते दिनों सलमान खान की फिल्म ‘राधे’ में नजर आए हैं. रणदीप की एक्टिंग को खासी तारीफ हुई. वे फिल्म में एक ड्रग डीलर के रोल में नजर आए, जिसका नाम राणा होता है. रणदीप के अलावा सलमान खान, गौतम गुलाटी, दिशा पाटनी और जैकी श्रॉफ जैसे स्टार्स भी हैं ।

News Source : https://zeenews.india.com/hindi/entertainment/bollywood/randeep-hooda-made-derogatory-and-casteist-remark-on-mayawati-twitter-trends-arrest-randeep-hooda/908791