sanjay singh aap

Uttar Pradesh Lucknow : आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर अब आम आदमी पार्टी भी अब चुनावी मोड मे आ चुकी है । हर बूथ पर अपना सदस्य खड़ा करने के लिए आप ने 8 जुलाई से 8 अगस्त तक सदस्यता आभियान चलाने का फैसला किया है । इस अभियान को आप ने “आप का यूपी जोडो” अभियान नाम दिया है । एक महीने तक चलने वाले इस अभियान में आप ने एक करोड़ लोगों को जोडने का लक्ष्य रखा है । अभियान मे प्रत्येक विधानसभा से लगभग 25 हजार लोग सदस्य बनाए जाएगें ।

आप के उत्तर प्रदेश प्रभारी संजय सिंह (Sanjay Singh) ने बुधवार को लखनऊ के पार्टी कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत मे कहा कि अभियान के दौरान पार्टी के लोग गांव गांव जाकर संम्पर्क करेगें और शिविर लगाकर निशुल्क सदस्य बनाऐगें । उन्होने बताया कि सदस्यता अभियान में 403विधानसभा क्षेत्रों मे अलग अलग मिस्ड काल नम्बर जारी किया जाएगा । 25 जून से 28 जुलाई तक चलेगा दीवार लेखन का काम होगा ।

पायल किन्नर को बनाया ट्रान्सजेंडर प्रकोष्ठ का अध्यक्ष

दो दिन पहले ही आप की सदस्यता लेने वाली पायल किन्नर को आप के प्रदेश प्रभारी ने प्रदेश ट्रांसजेन्डर प्रकोष्ठ का अध्यक्ष बनाया है इसके अलावा विनय पटेल को पंचायत प्रकोष्ठ का प्रदेश अध्यक्ष और प्रदेश अध्यक्ष इमरान लतीक को अब प्रबुध्द प्रकोष्ठ का प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया है । जबकि देवल कोरी को प्रदेश उपाध्यक्ष और सतेंद्र कुमार को प्रदेश सचिव बनाया गया है ।